Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोनबरसा की छात्राओं ने अपनी अपनी कक्षा में प्रथम आने सहपाठियों का मुंह कराया मीठा



 मोहम्मद सुलेमान /राकेश कुमार सिंह

  गोंडा! मंगलवार को शिक्षा क्षेत्र मनकापुर के कम्पोजिट विद्यालय सोनबरसा बक्सरा आज्ञाराम के  शिक्षक बलजीत सिंह कनौजिया ने बताया कि वह कुछ जरूरी काम से आफिस में व्यस्त थे।


 इसी बीच छात्रा कु० शाकिरा बानो व कु० चांदनी यादव दो तीन बार बुलाने आईं कि सर हम लोगों के कमरे में आइए।मैं कुछ समझ न पाया कि किसलिए बुलाया जा रहा है? फिर भी इतना जरूर समझ गया कि बच्चे कुछ अच्छा किए होंगे तभी बुला रहे हैं।


कक्षा में गये तो देखा बच्चों ने मिष्ठान की व्यवस्था कर रखी थी।पूंछने पर पता चला कि शाकिरा बानो और चांदनी यादव ने अपनी कक्षा में प्रथम आने पर अपने सहपाठियों व शिक्षकों का मुंह मीठा कराने की व्यवस्था की है।इस पर शिक्षक ने कहा कि यह व्यवस्था तो स्कूल की तरफ से होनी चाहिए थी। 


फिर भी तुम सबको बहुत बहुत बधाई व शुभकामनाएं। शिक्षिका शताब्दी वर्मा ने कहा कि ऐसे आयोजन उस समय और अच्छा लगते हैं। जब ये बच्चे स्वयं के स्तर से तैयारी कर लेते हैं और हम सबको उस समय पता चलता जब सेलीब्रेट करना होता। शिक्षक मन ही मन बच्चों को यह आशीर्वाद दे रहे थे कि बच्चों तुम लोग बहुत आगे जाओगे। 


इस अवसर पर शिक्षक राम अनुज,अमर ज्योति शर्मा, सुरेश कुमार, पूनम यादव, अनुराधा मिश्रा, चित्रावती मौर्य, देवेंद्र प्रताप आदि ने बच्चों का मुंह मीठा कराकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे