Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:नगर पंचायत चुनाव को लेकर में दिखेगा सख्त प्रशासनिक पहरा



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। निकाय चुनाव को लेकर स्थानीय नगर पंचायत लालगंज मे मतदेय स्थलों के लिए पोलिंग पार्टियों को रवाना किये जाने मे प्रशासन को मशक्कत करते देखा गया। तहसील मुख्यालय से पोलिंग पार्टियों को अपरान्ह तक रवाना किया जाता रहा। 


पोलिंग पार्टियो की रवानगी को लेकर पूरा का पूरा तहसील परिसर पुलिस छावनी मे तब्दील दिखा। एसडीएम उदयभान सिंह तथा सीओ रामसूरत सोनकर ने भी परिसर में पहुंचकर शांति व व्यवस्था का जायजा लिया। नगर पंचायत मे अठारह वार्डाे के अर्न्तगत चौदह बूथों पर तीस मतदेय स्थल पर मतदान के प्रबन्ध किये गये हैं। 


इधर निकाय चुनाव को लेकर लालगंज मे आज गुरूवार को होने वाले मतदान को शांतिपूर्ण कराने के लिए प्रशासनिक भागदौड भी दिन भर दिखी। राजनीतिक दलों के समर्थकों द्वारा भी एक दूसरे के खिलाफ प्रशासन को फोनिक शिकायतें दर्ज कराने मे हलाकान देखा गया। इधर एसडीएम उदयभान सिंह ने बताया कि नगर पंचायत में चुनाव को लेकर प्रशासन द्वारा सभी प्रबन्ध सुनिश्चित किये गये हैं। 


उन्होने निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव कराए जाने के लिए मातहतो को भी पारदर्शिता के निर्देश दिये। सीओ रामसूरत ने कहा कि मतदान के दिन हर बूथ पर पर्याप्त पुलिस की तैनाती के साथ विशेष पुलिस दस्ते भी भ्रमणशील रहेंगे। उन्होने यह भी चेतावनी दी है कि मतदान के दिन कहीं से भी किसी ने भी अशांति का माहौल बनाने का प्रयास किया तो उसे सीधे हिरासत मे ले लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad