Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: एंबुलेंस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पति पत्नी की मौत



ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। करनैलगंज के सरयू नदी कटरा घाट पर पूजा पाठ कराने जा रहे बाइक सवार दंपति को एंबुलेंस ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति की ईलाज के दौरान गोंडा जिला अस्पताल में मौत हो गई। 


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक दम्पत्ति के संबंधी अधिवक्ता हृदय नारायण मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 

   

घटना रविवार सुबह की है। जब थाना कटरा बाजार क्षेत्र के ग्राम सर्वांगपुर निवासी रमाकांत तिवारी (50) अपनी पत्नी उषा तिवारी (48) के साथ सरयू तट स्थित कटरा घाट पर पूजा पाठ कराने जा रहे थे। 


तभी कोतवाली करनैलगंज अंतर्गत गोंडा हाईवे पर पिपरी के पास स्थित पेट्रोल पम्प के समीप पीछे से एक तेज रफ़्तार गुजरात की एंबुलेंस ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उषा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल रमाकांत तिवारी की स्थिति नाजुक थी। 


जिन्हे आसपास के लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र करनैलगंज लाए जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक डाक्टर सौम्या ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।  कोतवाल ने बताया कि ईलाज के दौरान रमाकांत की भी मौत हो गई। 



कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतक के रिश्तेदार हृदय नारायन मिश्र अधिवक्ता निवासी ग्राम पारा की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे