Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...4173 परीक्षार्थियों ने दी अनिवार्य विषय की परीक्षा





अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलकेपीजी कॉलेज में रविवार को अनिवार्य विष फिजिकल एजुकेशन एंड योगा की परीक्षा संपन्न कराई गई । 


परीक्षा में पंजीकृत 4296 परीक्षार्थियों में 123 परीक्षार्थी अनुपस्थित पाए गए, जबकि 4173 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया



जानकारी के अनुसार 21 मई को एमएलके पीजी कॉलेज में केंद्राध्यक्ष प्रोफेसर जे पी पांडे के निर्देशन में बीए, बीएससी, बीकॉम, बीबीए तथा बीसीए द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर के अनिवार्य विषय फिजिकल एजुकेशन एंड योगा की परीक्षा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न कराई गई । परीक्षा प्रभारी डॉ सद्गुरु प्रकाश ने बताया कि परीक्षा दो पारियों में संपन्न कराई गई । 



प्रथम पाली में पंजीकृत 2522 परीक्षार्थियों में से 2413 ने परीक्षा दी जबकि 109 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे, वही दूसरी पाली में पंजीकृत 1774 परीक्षार्थियों में से 1760 ने परीक्षा दी और 14 परीक्षार्थी अनुपस्थित पाए गए ।



केंद्राध्यक्ष प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पांडे ने बताया कि परीक्षा नकल विहीन संपन्न कराने के लिए पूरी तरह से व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई है। परीक्षार्थियों के गेट पर प्रवेश करते समय सघन तलाशी ली जा रही है । इसके अलावा कक्ष में कक्ष निरीक्षकों के अलावा आंतरिक सचल दल लगातार निगरानी कर रहे हैं । 



उन्होंने बताया कि सभी परीक्षा कक्षो में सीसीटीवी कैमरे के निगरानी में परीक्षाएं संपन्न कराई जा रही है । उन्होंने कहा कि गर्मी को देखते हुए परीक्षार्थियों के लिए पीने की ठंढे पानी की उचित व्यवस्था भी कराई गई है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे