Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:बीए सेकंड ईयर की छात्रा परिजनों को नशीला पदार्थ पिलाकर प्रेमी संग फरार

 


रमेश कुमार मिश्रा 

गोण्डा : परिजनों को नशीला पदार्थ पिलाकर बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा प्रेमी के साथ नगदी व जेवर लेकर फरार हो गई। पीड़ित पिता ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।




क्या है पूरा मामला

उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि मेरी 20 वर्षीय लड़की जो बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है ।  18 मई लगभग 11 बजे रात्रि को गाँव निवासी अपने बातो के प्रभाव में करके बहला फुसला कर भगा ले गया । लड़की को भगाने में आरोपी के पिता तथा उसकी माँ की भूमिका है। 




छात्रा को पहुचाए गोण्डा 

आरोप है कि यह भी पुख्ता जानकारी है कि छात्रा को आरोपी अपने सगे बहन व बहनोई गोन्डा निवासी के घर पहुंचाएं है । छात्रा के बारे में आरोपी के माता पिता बहन बहनोई को पूरी जानकारी है । 




मां के जेवर व नगदी लेकर फरार

आरोप है कि लड़की घर से 15000 रुपए नगद तथा माँ का जेवर भी अपने साथ लेकर गई है।




काढ़े में दिया नशीला पदार्थ 

पीड़ित पिता ने बताया कि शाम आठ बजे लड़की ने माता पिता को काढ़ा दिया। उसमे कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था, काढ़ा पीने के बाद से चक्कर आने लगा, समस्या को लेकर गांव के एक दो लोगों से मिला भी, लेकिन कुछ समझ नहीं आया। रात दस बजे के बाद गहरी नीद में सो गया। 




दुआ ताबीज का असर

पीड़ित पिता का मानना है कि आरोपी का घर आरोपी का घर हमारे घर के सामने है, पांच वर्ष पूर्व रास्ते को लेकर विवाद हुआ था तब से रंजिश चली आ रही थी। प्रेम प्रसंग जैसा कुछ नही है, दुआ ताबीज करा कर भ्रमित कर भगा ले गए है। 



मुकदमा दर्ज

पीड़ित पिता के तहरीर पर उमरीबेगमगंज पुलिस ने आरोपी व आरोपी के माता, पिता, बहन और बहनोई के विरुद्ध 366 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे