Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...सीबीएसई बोर्ड हाई स्कूल का परीक्षा परिणाम घोषित



                            वीडियो



अखिलेश्वर तिवारी
 जनपद बलरामपुर में सीबीएसई बोर्ड के हाईस्कूल की परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया गया । परीक्षा परिणाम आते ही छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल गए । इस वर्ष की परीक्षा में भी सेंट जेवियर्स हायर सेकेंडरी स्कूल का दबदबा बरकरार रहा ।


वहीं दूसरे स्थान पर पायनियर पब्लिक स्कूल के बच्चों ने परचम लहराया । जिले की टॉप टेन सूची में जवाहर नवोदय विद्यालय तीसरे स्थान तथा केंद्रीय विद्यालय चौथे स्थान पर रहा । 


सेंट जेवियर्स स्कूल के प्रबंध निदेशक सुयश कुमार व प्रधानाचार्य आसिम रूमी ने सभी मेधावी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है ।



 12 मई को घोषित हुए सीबीएसई बोर्ड के हाई स्कूल परीक्षा परिणाम में सेंट जेवियर्स स्कूल के छात्र छात्राओं का दबदबा बरकरार रहा । सेंट जेवियर्स स्कूल के 6 छात्र छात्राओं ने, पायनियर पब्लिक स्कूल के 3 छात्र छात्राओं ने जवाहर नवोदय विद्यालय के 3 छात्र छात्राओं ने तथा केंद्रीय विद्यालय के एक छात्र ने जिले की टॉप टेन सूची में स्थान हासिल कर विद्यालय के साथ-साथ जिले का नाम रोशन किया है । 


विद्यालयों से प्राप्त सूची के अनुसार जनपद के टॉप टेन सूची में प्रथम स्थान पर सेंट जेवियर्स स्कूल के शिवम पांडे ने 97.6% अंक हासिल किया है । पायनियर पब्लिक स्कूल के आयुषी श्रीवास्तव आने 97% अंक हासिल कर दूसरा स्थान बनाया है । 



सेंट जेवियर्स स्कूल के ही ओंकार ने 96.6% अंक हासिल कर तीसरा स्थान, वहीं जवाहर नवोदय विद्यालय के शिवांश में 95.33% अंक हासिल कर चौथा स्थान हासिल किया है । 



पायनियर पब्लिक स्कूल के निखिल त्रिपाठी ने 95.2% अंक हासिल कर पांचवा स्थान, इसी विद्यालय के प्रियस प्रसून मिश्र ने 95% अंक हासिल कर छठा स्थान हासिल किया है । जवाहर नवोदय विद्यालय की तान्या पांडे ने भी 95% अंक हासिल कर टॉप टेन सूची में छठवां स्थान प्राप्त किया है । 


सेंट जेवियर्स स्कूल के वैभव खंडेलवाल ने 94.8% अंक हासिल कर सातवां स्थान प्राप्त किया है । इसी विद्यालय के नागेश्वर चंद्र मिश्रा व अमित शाह ने 94.4% अंक हासिल कर आठवां स्थान प्राप्त किया है, वहीं केंद्रीय विद्यालय के विशाल मिश्रा ने भी 94.4% अंक हासिल कर आठवां स्थान हासिल किया है । 



जवाहर नवोदय विद्यालय के शिवनाथ मौर्या ने 94.20% अंक हासिल कर 9वा स्थान हासिल किया है, जबकि सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के आदित्य सिंह 93.2% अंक हासिल कर जिले की टॉप टेन सूची में दसवें स्थान पर हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे