Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...पुरातन छात्र परिषद की बैठक आयोजित




अखिलेश्वर तिवारी
 जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय स्थित एम एल के महाविद्यालय के पुरातन छात्र परिषद के कोर कमेटी की बैठक महाविद्यालय के पुस्तकालय सभागार में शुक्रवार को आयोजित की गई।




जानकारी के अनुसार 12 मई को आयोजित पुरातन छात्र परिषद की बैठक में महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ जे पी पाण्डेय ने सभी का स्वागत करते हुए पुरातन छात्र परिषद की गतिविधियां बढ़ाने की अपील की । 


समिति के अध्यक्ष प्रद्युमन सिंह ने कहा कि विगत वर्षों में कोविड के कारण हमारी सक्रियता प्रभावित हुई है । एम एल के महाविद्यालय के पुरातन छात्रों की नवम्बर माह में एक व्यापक स्तर पर संगोष्ठी होगी जिसमें देश के विभिन्न स्थानों पर रह रहे पुरातन छात्रों के साथ ही साथ विदेश में अपनी सेवाओं से एम एल के महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे पूर्व छात्रों को सम्मिलित करने का प्रयास किया जाएगा । 


परिषद के कार्यों को प्रभावी बनाने के लिए डॉ राम बक्श श्रीवास्तव, सरदार परमजीत सिंह, अशोक गुप्ता, पराग बोस व आनंद उपमन्यु ने अपने अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए।



बैठक के समापन पर परिषद के सचिव डॉ तुलसीश दुबे ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए परिषद के फेसबुक व व्हाट्स एप समूह के माध्यम से अधिक से अधिक पुरातन छात्रों को सम्मिलित करने की अपील की। 



बैठक में महाविद्यालय प्रबंध समिति के सचिव ले.कर्नल आर के मोहंता, सहसचिव बी के सिंह, महाविद्यालय के मुख्य नियंता प्रोफेसर पी के सिंह, प्रोफेसर आर के सिंह, प्रोफेसर ऐ के द्विवेदी, प्रोफेसर तब्बसुम फरखी, सरदार प्रीत पाल सिंह, रघुनाथ अग्रवाल, कुमार पियूष, अम्बरीष शुक्ल व दिलीप कुमार श्रीवास्तव सहित अन्य कई लोग मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे