Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बैंक शाखा का मुख्यालय न बदले जाने का सांसद का प्रयास लाया रंग,ग्रामीणों में खुशी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज प्रतापगढ़। क्षेत्र के कैथौला गांव में स्थिति बैंक ऑफ बड़ौदा का स्थानांतरण अब नही होगा। आस पास के लोगो को जब जानकारी हुई तो सभी ने खुशी जताई।



बता दे की कैथौला के साथ ही पड़ोस के गावों को बैंकिंग सुविधा प्रदान करने के लिए राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी व विधायक मोना जी के प्रयास से कई वर्ष पहले गांव में बैंक को स्थापित किया गया था।


अभी हाल ही में बैंक के अधिकारियो ने इसे रानीगंज कैथौला बाजार ले जाने के लिए कोरम पूरा ही कर रहे थे कि मामले की जानकारी ग्रामीणों को हो गई। वह लोग परेशान हो गए।क्षेत्रीय लोगो ने बैंक स्थानांतरण की जानकारी राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी को दी साथ ही बैंक का स्थानांतरण न हो इसके लिए अनुरोध  भी किया।



राज्यसभा सांसद ग्रामीणों की सुविधा को देखते हुए नियमावली का हवाला देते हुए विभाग को पत्र लिखा।विभागीय जांच के बाद सब कुछ ठीक मिला और बैंक के स्थानांतरण को रोक दिया गया।



बैंक से लाभान्वित कैथौला, कलापुर, सरैया, बरीबोझ, इटहा, मधुकरपुर, रोहड़ा, देल्हूपुर के ग्रामीणों ने इस मौके पर एक बैठक कर सांसद व क्षेत्रीय विधायक के प्रति आभार जताया। 


इस मौके पर पूर्व प्रमुख ददन सिंह,भैयाराम तिवारी, मो इस्लाम,देवेंद्र सिंह,भूपेंद्र यादव,सत्येंद्र सिंह,नन्हे खान, कबीर समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे