Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भागी मंत्री,मीडिया के सवालों के सामने दौड़ते हुए भागी राज्य मंत्री, भागते हुए वीडियो वायरल


                            वीडियो में देखिए


डेस्क: आपने फिल्मों या रियल में भी देखा होगा कि पुलिस पीछा करती है और बदमाश भागते है। लेकिन आपने किसी मीडिया कर्मी के सवाल से किसी नेता को भागते नही देखा होगा। लेकिन ऐसा वाकया हो चुका है। 




जहां कोई और नहीं बल्कि विदेश मामलों और संस्कृति मंत्रालय में राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी है जो पत्रकारों के सवाल करने मात्र से जवाब देने से बचने के लिए भागना ही मुनासिब समझा। मंत्री ऐसे भाग रही है जैसे वे किसी बड़े कुचक्र में फंस गई हो । जैसे को जान बचा कर भागता है।




ऐसे में विपक्षी दलों को जहां मसाला मिल गया वही विपक्षी दल सहित तमाम लोग इस वीडियो को सोसल मीडिया में जबरदस्त तरीके से शेयर कर रहे है।




 बता दें कि जंतर-मंतर से पहलवानों को जबरन हटाने के बाद सरकार घिर गई। अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर भी मामले की गूंज सुनाई दी। विदेश मामलों और संस्कृति मंत्रालय में राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी को पत्रकारों ने घेर लिया।




क्या था सवाल

मंत्री से एक महिला पत्रकार ने पहलवानों को लेकर सवाल पूछा, कि आप महिला सांसद हैं, इस मुद्दे पर चुप क्‍यों हैं? प्रधानमंत्री क्‍यों चुप हैं?' वीडियो में दिखता है कि लेखी वहां से निकल रही होती हैं, सवाल सुनकर उनके कदमों की रफ्तार खासी तेज हो जाती है। 




अपने स्टाफ से कहती हैं- चलो... चलो... इसके बाद लेखी कहती हैं कि कानून के तहत प्रक्रिया चल रही है। चुप्पी पर सवाल होता है तो लेखी अपनी कार में सवार होती हैं और दरवाजा बंद कर लेती हैं। इस दौरान वीडियो में मुर्दाबाद के नारे भी धीमी गति से सुनाई पड़ते है जिसे ध्यान पूर्वक वीडियो के अंत में सुना जा सकता है।





उक्त वीडियो को आईएएस सूर्य प्रताप सिंह शाही ने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है। जहां लोग जमकर कर देखते कमेंट कर रहे है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे