Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अमेठी:भाजपा प्रत्याशी बृजेश कुमार गुप्ता उर्फगुड्डू मुसाफिरखाना नगर में रचा इतिहास, लगातार हुऐ तीसरी बार विजयी घोषित

 


अलीम खान /राज कुमार मिश्रा

अमेठी जिले के मुसाफिरखाना नगर निकाय चुनावों की मतगणना  प्रासाशन सुरक्षा ब्यवस्था के साथ ए एच इंटर कालेज में संपन्न हुई।शनिवार को सुबह सात से शाम पांच बजे पूरी हुई मतगणना में नगर अध्यक्ष व सभी दसों वार्डो के सभासदों के बिजय की घोषणा की गई ।



नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर भाजपा प्रत्याशी बृजेश कुमार गुप्ता उर्फ गुड्डू ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज कराकर नगर का इतिहास रचा है।भाजपा प्रत्याशी बृजेश कुमार गुप्ता उर्फ गुड्डू को 1681 मत प्राप्त हुए वही निकटतम प्रतिद्वंद्वी निर्दलीय प्रत्याशी फिरोज खान को 1474 व दिनेश कुमार सिंह उर्फ पप्पू को 1084 मतों से संतोष करना पड़ा।



नवनिर्वाचित चेयरमैन बृजेश कुमार गुप्ता उर्फ गुड्डू इससे पूर्व भी वर्ष 2015 व 2017 मे हुए।नगर निकाय चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर बिजयी घोषित हुए थे। 1981 में गठित मुसाफिरखाना नगर पंचायत में अब तक निर्दलीय प्रत्याशियों को ही जीत हासिल होती रही है।



पहली बार मुसाफिरखाना नगर पंचायत में कमल खिला है ।वही सभासद पद के लिए वार्ड संख्या 01 से खलील अहमद ,वार्ड संख्या 02 से राम दुलारी वार्ड संख्या 03 से वीरेंद्र कुमार तो वार्ड नंबर 04 से गिरिजा सोनी सभासद निर्वाचित घोषित किए गए हैं।



इसके साथ ही वार्ड संख्या 05 से उत्कर्ष गुप्ता 06 से अंकिता कौशल ने जीत दर्ज की है।वार्ड नं 07 से कनीज अख्तर  तो वार्ड संख्या 08 से शिवजी अग्रहरि वार्ड संख्या 09 से करुणेश द्विवेदी व 10 से तस्लीम ने जीत दर्ज की है ।


वहीं बिजयी प्रत्याशियों के दरवाजे पर उनके समर्थक बधाई देने पहुंचे।इस मौके पर अंकित शुक्ला, सुशील, अरुण मिश्र महेंद्र मिश्र इत्यादि लोगों ने जीत की बधाई दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे