Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती राजकीय इंटर कॉलेज में आयोजित होगी जनसभा, दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे मुख्यमंत्री



सुनील उपाध्याय 

 बस्ती। 11 मई को जनपद में होने वाले मतदान को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहर के राजकीय इंटर कॉलेज में गुरुवार को जनसभा को संबोधित करेंगे। नगर निकाय चुनाव में फतह करने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भी भरेंगे। वह यहां भाजपा के नगर पालिका प्रत्याशी सीमा खरे समेत नौ नगर पंचायतों के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए आ रहे हैं। 


मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं। बस्ती समेत आसपास के नगर पंचायतो से भी भाजपाई इस जनसभा में हिस्सा लेने के लिए आ रहे हैं। चुनाव के ठीक सात दिन पहले मुख्यमंत्री का आना कहीं न कहीं भाजपा प्रत्याशियों की राह आसानी कर सकती है। नेता व कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। 


पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर प्रशासन कार्यक्रम की तैयारी में जुट गया है। इसको लेकर किसान मोर्चा, पिछड़ा मोर्चा, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, प्रबुद्ध वर्ग, व्यापारी वर्ग, अधिवक्ता वर्ग, चित्रांश क्लब, महिलाओ विंग सहित अन्य वर्ग समूहों की बैठके सुरु हो गई है । 


सांसद हरीश द्विवेदी ने कहाँ यह रैली बेहद महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक रहेगी, सभी तैयारिया तेजी से चल रही है कार्यक्रम का अंतिम लगभग तैयार है। बड़ी संख्या में लोग सम्मलित होंगे इस तरह से तैयारी की गई है। भाजपा प्रत्याशी सीमा खरे ने नगर वासियों से अपील की है की 4 मई को लोकप्रिय मुख्यमंत्री को सुनने के लिए जीआईसी ग्राउंड में अवश्य पहुंचे । 


 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर राजनैतिक गलियारे में खलबली मच गई है उत्साहित कार्यकर्ता शहर वासियों से कार्यक्रम में पहुँचने के लिए डोर टू डोर जनसम्पर्क करने लगे है। चुनाव कार्यालय प्रभारी अमृत कुमार वर्मा ने बताया की जमीनी स्तर से लेकर सोशल मीडिया पर भी युद्ध स्तर पर प्रचार प्रसार तेज हो गए है । प्रचार वाहन भी सभी वार्डो में पहुँच रहे है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे