Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज एसडीएम ने दी चेतावनी, फर्जी मतदान का प्रयास पड़ेगा भारी



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। फर्जी मतदान करने का प्रयास भारी पड़ सकता है। पकड़े जाने पर सीधे हवालात भेजने की तैयारी की गई है। उपजिलाधिकारी हीरालाल ने बताया कि नगर पालिका चुनाव के मद्देनजर पूरे क्षेत्र को 1 जोन व 5 सेक्टर में बांटा गया है जिसमें सेक्टर प्रभारियों को नामित किया जा चुका है। 


उप जिलाधिकारी ने बताया कि करनैलगंज नगर पालिका में 25 वार्ड हैं जिसमें कुल मतदान केंद्र 13 और 39 बूथ बनाए गए हैं। नगर के कुल 30 हजार 532 हजार मतदाता मतदान करेंगे। 8 बूथों को संवेदनशील एवं 23 बूथों को अति संवेदनशील की श्रेणी में रखा गया है। 


प्राथमिक विद्यालय बालकराम पुरवा को पिंक बूथ बनाया गया है। एसडीएम ने बताया कि सभी अधिकारियों के साथ बैठक करके यह निर्णय लिया गया है यदि कोई मतदाता किसी अन्य के नाम पर मतदान करने के लिए पाया जाता है तो उसको वहीं से सीधे हवालात भेजा जाएगा और फर्जी मतदान होने पर संबंधित पीठासीन अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई करने के साथ-साथ मतदान करने वाले के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 


एसडीएम ने बताया कि अति संवेदनशील एवं संवेदनशील बूथों पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया जाएगा और मजिस्ट्रेट की निगरानी में मतदान होगा। जिसकी पूरी तैयारियां कर ली गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad