Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती शहर मेरा घर है और घर को व्यवस्थित रखना मुझे अच्छे से आता है: सीमा खरे



सुनील उपाध्याय 

बस्ती:भाजपा प्रत्याशी सीमा खरे दीवानी कचहरी में अधिवक्ताओं से मुलाकात कर उनसे समर्थन मांगा तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनसभा में सम्मलित होने के लिए अग्रज किया। उसके बाद निजी मैरज लान में आयोजित अधिवक्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया ।


 सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी को अपना समर्थन दिया तथा अधिवक्ताओं ने अपने अपने विचार प्रकट किए। इस दौरान सांसद हरीश द्विवेदी भी मौजूद रहे। सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद हरीश द्विवेदी ने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने जन समूह को क्षेत्र के विकास का विश्वास दिलाया। 


भाजपा सरकार द्वारा विकास कार्यों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी देश के विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने संघर्ष करते हुए गरीबों के हित मे फैसले लिए वह सराहनीय है। कहा कि भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर कार्य किया है। 


केन्द्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है तो योजनाओ का संचालन आसानी से हो सकता है। विकास के शासन काल में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी की उचित व्यवस्था की गई। सड़कों का निर्माण किया गया। अधिवक्ताओ से 11 मई को कमल के चिह्न पर बटन दबाकर उनकों भारी मतों से विजयी बनाने का अनुरोध किया।


भाजपा प्रत्याशी सीमा खरे ने कहाँ की बस्ती शहर मेरा घर है और घर को व्यवस्थित रखना मुझे भली भांति पता है। 4 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर राजकीय इंटर कालेज में सभी को आमंत्रित किया।


इस मौके पर अनिल त्रिपाठी, अवधेश सिंह, कौशलेन्द्र पाल, चन्द्र भान सिंह, हरिभजन लाल श्रीवास्तव, मेहंदी हसन, रणजय सिंह, नरसिंह, पवनसुत ओझा, प्रवीण सिंह, अलोक पाण्डेय, अलोक शुक्ला, पंकज प्रजापति, भवनासनी पाठक, वंदना चौधरी, दिवाकर त्रिपाठी, राकेश मिश्रा, गोविन्द जी श्रीवास्तव, राजन शर्मा, विजय श्रीवास्तव, दिनेश पाण्डेय, सुशील शुक्ला, रणजीत सिंह सहित सैकड़ो की संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad