Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महराजगंज के सिसवा में दिनदहाड़े 5.30 लाख की छीनैती, सनसनी



उमेश तिवारी 

महराजगंज के सिसवा कस्बे के गोपाल नगर तिराहे से सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने कुशीनगर निवासी बगास व्यापारी के भतीजे व कर्मचारी के हाथ से 5.30 लाख रुपयों से भरा बैग की छिनैती कर ली। 



बैग छीनने के बाद बदमाश बाइक से निचलौल की ओर भाग निकले। इस घटना के बाद सनसनी मच गई। चौकी प्रभारी ने घटना स्थल की जांच कर तिराहे पर स्थिति एक आफिस में लगे कैमरे के सीसीटीवी फुटेज से छानबीन शुरू कर दी है। 



एसपी डॉ. कौस्तुभ भी सिसवा पुलिस चौकी पहुंच गए और व्यापारियों से पूछताछ की। कुशीनगर जनपद के हरिहरपुर के मूल निवासी जाहिद अली खान वर्तमान में गोरखपुर के गोरखनाथ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चक्सा हुसैन मोहल्ले में बने अपने आवास एवं ऑफिस से गोरखपुर मंडल व अन्य क्षेत्रों के चीनी मिलों से निकलने वाले बगास का व्यापार करते हैं। 



इसी सिलसिले में जाहिद का भतीजा वजीर खान व एक कर्मचारी शब्बीर अहमद रविवार को सिसवा क्षेत्र में पहुंचे। जाहिद अली खान का भतीजा वजीर खान व कर्मचारी शब्बीर अहमद क्षेत्र में की गई ।



बगास सप्लाई का तगादा कर देर शाम हो जाने के कारण अपने पूर्व परिचित सिसवा कस्बे के एक पेट्रोल पंप व्यापारी के आफिस पर ही रुक गए। सोमवार की सुबह तगादा की गई कुल धनराशि 11.30 लाख रुपये में से छह लाख रुपये शब्बीर ने धनराशि में से जाहिद अली खान के पंजाब नेशनल बैंक के खाता में जमा करने के लिए सिसवा कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा पहुंचे। 



रकम को जमा करने के बाद सिसवा पुलिस चौकी अंतर्गत कस्बे के गोपाल नगर तिराहे के पास सोमवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे बगास का बकाया भुगतान लेने के लिए पहुंचे। 



वहां अपनी बाइक खड़ी कर वजीर आफिस के अंदर चले गए और शब्बीर रुपयों से भरा झोला निकाल कर जैसे ही आफिस में जाने के लिए बढ़े कि इसी बीच बिना नंबर की बाइक से आये दो बदमाशों ने शब्बीर के हाथ से झोला छीन लिया और निचलौल रोड की तरफ भाग निकले।



 इसके बाद तत्काल वजीर ने 112 डायल किया, लेकिन नंबर नहीं लगा। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी चौकी प्रभारी को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रभारी अनघ कुमार ने आफिस में लगे सीसीटीवी फुटेज से मामले की छानबीन शुरू कर दी। 



दिनदहाड़े हुई इतनी बड़ी वारदात से गोपाल नगर तिराहे पर हड़कंप मच गया। जैसे ही घटना की जानकारी जिले के उच्चाधिकारियों को हुई तो मौके पर एसपी डॉ. कौस्तुभ, एएसपी आतिश कुमार सिंह सहित स्वाट प्रभारी आरके सिंह व सर्विलांस प्रभारी उमेश कुमार मयफोर्स मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिये।


पुलिस अधीक्षक महराजगंज डॉ कौस्तुभ ने कहा कि मामला अभी कुछ संदिग्ध लग रहा है। 

जांच पड़ताल की जा रही है। घटना का खुलासा करने के लिए टीम गठित कर दी गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे