Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूंजीपतियों का हित साध रही मोदी सरकार लड़खडाती अर्थव्यवस्था के लिए है जिम्मेदार: प्रमोद तिवारी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता, सांसद, स्टीयरिंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा है कि मोदी सरकार देश की अर्थव्यवस्था से लगातार खिलवाड कर अमीर गरीब के बीच और खाई बढ़ाते हुए सिर्फ पूंजीपतियों का हित साधने मे जुटी है। 



उन्होने कहा कि केन्द्र की सरकार का सिर्फ चंद पूंजीपतियों के हित साधने की जिद के चलते आम जनता आर्थिक असमानता की पीड़ा झेलने को विवश है। सोमवार को रामपुर खास के एक दिवसीय दौरे पर लालगंज पहुंचे सांसद प्रमोद तिवारी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए। 



वहीं राज्यसभा सदस्य ने कैम्प कार्यालय पर पहुंचे क्षेत्रीय लोगों की समस्याओं की भी सुनवाई की।राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह जनता के बीच मंहगाई तथा बेरोजगारी के साथ भाजपा सरकार के द्वारा लगातार अर्थव्यवस्था पर पहुंचाई जा रही चोट को जनता से जुड़े मुददे के रूप में जोर शोर से उठाएं। 



श्री तिवारी ने कहा कि बीजेपी सरकार एक बार फिर दो हजार के नोट वापस लेने का फैसला सिर्फ पूंजीपतियों के पास जमा कालेधन को बिचौलियेपन के माध्यम से व्हाइट मनी में तब्दील करने का खतरनाक अवसर ले आयी है। 



वरिष्ठ सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार की अविश्वसनीयता लगातार इसलिए भी बढ़ रही हेै कि वह आम आदमी के लिए मंहगाई की समस्या से मुंह मो़डे हुए है। उन्होनें कहा कि पेट्रोल, डीजल, एलपीजी, सीएनजी के साथ खाद्य पदार्थो की आसमान छूती कीमतें आम आदमी को परेशान किये हुए है।



 श्री तिवारी ने कहा कि बीजेपी की केन्द्र सरकार संवैधानिक मूल्यों को भी नुकसान पहुंचाने के लिए कोई कोर कसर बाकी नही रख रही है। उन्होने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के दिल्ली सरकार को चुनी हुई सरकार के रूप में सिविल सेवकों पर नियंत्रण का अधिकार सौपा गया। 



बीजेपी सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय को भी अध्यादेश के जरिए निष्प्रभावी बनाने के असंवैधानिक कदम उठाने से बाज नही आयी। प्रमोद तिवारी ने कहा कि चौपट हो रही अर्थव्यवस्था और मंहगाई तथा बेरोजगारी की समस्या से देश परेशान है तो प्रधानमंत्री जनता के भविष्य से जुडे इन अहम मसलो पर जबाबदेह होने की जगह विदेश यात्रा के जरिए चुप्पी साधे हुए है। 



राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कार्यकर्ताओं से रामपुर खास में नगरीय एवं ग्रामीण विकास योजनाओं को बढाने के लिए क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के प्रयासो को सफल बनाने मे भी जुटे रहने को कहा। 



वहीं सांसद प्रमोद तिवारी ने कैम्प कार्यालय पर जनसमस्याओं की भी सुनवाई करते हुए सम्बन्धित अधिकारियों से फोनिक वार्ता कर इनके निराकरण कराए जाने को कहा। श्री तिवारी ने रानीगंज कैथौला में भी क्षेत्रीय लोगों से मुलाकात कर विकास के मजबूत वातावरण बनाये रखने में अमन व सौहार्द पर जोर दिया। 



इस मौके पर ब्लाक प्रमुख अमित सिंह पंकज, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल, केडी मिश्र, आशीष उपाध्याय, छोटे लाल सरोज, शैलेन्द्र सिंह बघेल, बृजेश द्विवेदी, हरिपाल ओझा आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे