Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलियाकलां:रोड से निकल रहे हिंदू युवा वाहिनी के संयोजक पर कैंची से हमला, गंभीर



गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल किया गया रेफर।

आरोपी ने क्यों किया, हमला जानकारी में जुटी पुलिस

आनंद गुप्ता 

पलियाकलां-खीरी।रोड से जा रहे हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक संयोजक पद पर तैनात ग्रामीण पर अचानक एक युवक ने कैची से वार कर दिया। हमले में हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। 



आनन-फानन में घायल को पलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हमलावर ने घटना को क्यों अंजाम दिया इसकी जानकारी पुलिस कर रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


पलिया कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मकनपुर निवासी प्रहलाद(45) पुत्र शंकरलाल चुनाव के बाद कार्यालय से उठकर घर जा रहा था अभी वह कोतवाली से पहले रेलवे फाटक के पास पहुंच ही रहा था कि तभी एक युवक ने अचानक उस पर कैंची से हमला कर दिया। 


कैची से हमले के बाद प्रह्लाद बुरी तरह घायल हो गया आनन-फानन में घायल को पलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 


युवक ने हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक संयोजक पर आखिर अचानक हमला क्यों किया, इस सवाल का पुख्ता जवाब पुलिस भी नहीं दे पाई। बताया जाता है कि घायल रोड के किनारे लगे किसी बोर्ड के पास सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था तभी युवक ने उस पर कैंची से हमला कर दिया। वहीं कुछ लोग इसे चुनावी रंजिश भी करार दे रहे हैं। 


हमले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक संयोजक पर हमले की सूचना के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भाजपा नेताओं के साथ बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जा पहुंची। 


पुलिस मामले की छानबीन में लगी है जानकारी देते हुए कोतवाल पीके मिश्रा ने बताया कि घायल पर आरोपी के द्वारा कैची से वार किया गया है। युवक के पिता द्वारा नामजद तहरीर के आधार पर हमलावर अभिषेक पर हत्या के प्रयास का मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad