Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर पत्नी व बच्चों के साथ शादी समारोह में ससुराल जा रहा परिवार सड़क हादसे का हुआ शिकार



पत्नी की हुई दर्दनाक मौत,बच्चे व पति घायल

कमलेश

खमरिया खीरी:ईसानगर थाना क्षेत्र के गांव लौकाही मल्लापुर से थाना खमरिया क्षेत्र के पैकापुर गांव में ससुराल में शादी समारोह में अपनी पत्नी व तीन मासूम बच्चों के साथ बाइक से जा रहा परिवार सिंगावर गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गया।


जिसमें पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही पति समेत बच्चे गंभीर रूप से घायल अवस्था मे सीएचसी खमरिया में भर्ती कराए गए है।



ईसानगर थाना क्षेत्र के लौकाही मल्लापुर गांव निवासी राजेंद्र कुमार (32) अपनी ससुराल थाना खमरिया क्षेत्र के पैकापुर में शादी समारोह में बाइक से अपनी पत्नी कान्तिदेवी (30) व पुत्र आयुष एक वर्ष,सूरज 2 वर्ष व करन 3 वर्ष को लेकर जा रहे थे। इसी बीच रात करीब 9 बजे सिंगावर गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गए। 


जिसमें कान्तिदेवी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही राजेन्द्र,आयुष करण व सूरज को घायलावस्था में एम्बुलेन्स से सीएचसी खमरिया में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। वही दूसरी ओर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुचे ईसानगर थाने में तैनात उपनिरीक्षक सुनील कुमार तिवारी ने शव को कब्जे में लेकर ट्रेक्टर ट्राली की खोज शुरू कर दी थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे