Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या: गिरीश पति त्रिपाठी के समर्थन में अवध विश्व ने विद्द्यालय शिक्षक संघ जनता से मांगा समर्थन



पं बागीश तिवारी

गोंडा/अयोध्या नगर निगम से भारतीय जनता पार्टी के मेयर पद के प्रत्याशी महंत गिरीश पति त्रिपाठी जी का रकाबगंज में चुनाव प्रचार के दौरान डॉ राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय महाविद्यालय शिक्षक संघ के महामंत्री प्रोफ़ेसर जितेंद्र सिंह और श्री लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कॉलेज, गोंडा के शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रोफेसर शैलेंद्र नाथ मिश्र द्वारा भव्य स्वागत एवं माल्यार्पण किया गया ।



 स्वागत कार्यक्रम में आए हुए लोगों को संबोधित करते हुए प्रोफेसर जितेन्द्र  सिंह ने कहा अयोध्या के चौमुखी विकास के लिए सभी शिक्षकों से अपील करता हूं कि महंत जी को भारी मतों से अपना समर्थन देकर विजयी बनाएं ।


 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रोफ़ेसर शैलेंद्र नाथ मिश्र ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जमीनी स्तर से जुड़े हुए और अयोध्या की आध्यात्मिक विरासत को सहेजकर, उसे आगे बढ़ाने वाले महंत जी को मेयर पद का प्रत्याशी बनाकर अयोध्या की जनता का मान बढ़ाया है ।


 उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि आप सब लोग 11 तारीख के चुनाव में आगे बढ़कर हिस्सा लें और महन्त गिरीशपति त्रिपाठी जी को भारी मतों से विजयी बनाएं ।


 इस नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए गिरीश पति त्रिपाठी जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की संकल्पना के अनुरूप भव्य और नव्य अयोध्या का निर्माण तभी संभव है जब प्रत्येक वार्ड में भाजपा के प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाएंगे ।


मेयर पद पर आपके प्यार और समर्थन को प्राप्त कर मैं साकेत धाम के पुनरुत्थान हेतु सतत सेवारत रहूंगा और अयोध्या को विश्व की सांस्कृतिक नगरी के रूप में विकसित करने के मोदी और योगी के मिशन को साकार करूंगा । आप के समर्थन से ये ट्रिपल इंजन की सरकार नव्य एवम भव्य अयोध्या का निर्माण करेगी । 


बताते चलें कि गोंडा से डॉ.ओंकार पाठक, डॉ. जयशंकर तिवारी, डॉ रामसमुझ सिंह, डॉ.पुष्य मित्र मिश्रा, डॉ मनीष शर्मा, डॉ मनोज मिश्रा,पुनीत कुमार, डॉ धर्मेंद्र शुक्ला,डॉ अवनीश मिश्रा, डॉ अंकित मौर्य, साकेत कॉलेज के प्रोफेसर जन्मेजय तिवारी व छात्र नेता अर्पित श्रीवास्तव आदि ने अयोध्या पहुंचकर महंथ गिरीश पति त्रिपाठी का फूलों की विशाल माला पहना कर स्वागत अभिनंदन किया तथा उनके लिए मतदान की अपील की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे