Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज:वधू को विदा कराने गए वरपक्ष को बड़ा झटका, जेवर कपड़े रखकर, वधू पक्ष ने किसी और के संग कर दी विदाई



मो सुलेमान 

गोण्डा:भाई के लिए दूसरी पत्नी लाने गए परिजनों को महंगा पड़ गया। लड़की पक्ष ने उपहार स्वरूप दिए गए जेवर कपड़े रख कर लडकी को अलग विदा कर दिया। मामले में वर पक्ष के पीड़ित भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है।




कहां का है मामला 

पड़ोसी जनपद बलरामपुर के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के दतौली ग्वालियर ग्रण्ट गांव निवासी गोकरन पुत्र चन्द्रिका प्रसाद ने गोण्डा जनपद के मोतीगंज पुलिस में आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।




भाग गई थी पहली पत्नी

आरोप है कि पीड़ित के भाई अर्जुन की शादी 5 साल पहले हो चुकी थी उस औरत के एक लड़की भी थी, वह औरत अपनी छोटी लड़की को लेकर कहीं चली गयी, विपक्षी आये और कहे कि मैं अपनी लड़की को तुम्हारे यहाँ भेजना चाहता हूँ।





लड़की की भी हो चुकी थी शादी

विपक्षी की लडकी की शादी 5 साल पहले ग्राम कपसा में हुई थी उसके भी एक लड़की पैदा हुयी थी,और दामाद गुजर चुके है।




लाखों के जेवर व कपड़े लेकर पहुंची बारात

आरोप है कि 8 जून 022 को बारात लाने की बात तय हुई। जिससे पीड़ित ने एक लाख पैतालीस हजार के जेवर व बीस हजार का कपड़ा लेकर पहुंचा और वधू पक्ष को सौप दिया ।

 




बारातियों को भोजन कराने के उपरांत छाया अंधेरा

आरोप है कि पीड़ित जब बारात लेकर पहुँचा तो लोगो ने खाना खिलाया हमने जेवर व कपडा दे दिया कहा कि जयमाल कराओ, कपड़ा जेवर ले लेने के 2 घण्टे के बाद जनरेटर बन्द कर दिया गया। कहा गया कि तुम अपनी बारात लेकर वापस जाओ क्योकि अंधेरा हो चुका है। कल लड़की भेजूंगा ।





किसी दूसरे संग कर दी विदाई

पीड़ित का आरोप है कि वधू पक्ष तब से झांसा देता रहा और 14 मई को वधू की अलग विदाई कर दी।




बोले थानाध्यक्ष

थाना अध्यक्ष प्रबोध कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों को बैठा कर लेनदेन में हुए खर्च में सामंजस्य बैठाने के लिए कहा गया, जिसमें वधू के द्वारा देनदारी बन रही थी, लेकिन वधू पक्ष ने उसे वापस नहीं किया जिससे पीड़ित के तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad