Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धानेपुर:नगर पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित होने पर जताया आभार, स्वीकार किया अभिवादन



रमेश कुमार मिश्रा 

गोण्डा:नवसृजित नगर पंचायत धानेपुर में पहली बार हुए निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी उमा देवी ने जीत हासिल की है। शनिवार को मतों की गणना जनपद मुख्यालय स्थित गल्ला मण्डी में हुयी, रविवार को नगर पंचायत क्षेत्र में विधायक व चेयरमैन प्रतिनधि मंशाराम वर्मा का भव्य स्वागत किया गया।



 विधायक विनय कुमार द्विवेदी व मंशाराम वर्मा का काफिला सोनबरसा पोखरा के महंत छोटे बाबा का आशीर्वाद प्राप्त करने के पहुंचा। जहां संत छोटे बाबा के अनुयायी और दोनों प्रतिनिधियों के समर्थक भारी संख्या में मौजूद रहे।



आश्रम पर स्थित माँ ज्वाला देवी के दर्शन के उपरान्त सन्त छोटे बाबा का आशीर्वाद प्राप्त किया तथा धानेपुर क्षेत्र के विकास के लिए उनके मार्ग दर्शन की अपेक्षा की, आश्रम से लौटने के बाद धानेपुर में स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पहुंच कर समर्थको का अभिवादन स्वीकार किया। 



धानेपुर बाज़ार में भी समर्थकों ने जगह जगह फूल मालाओं से प्रतिनिधियों का स्वागत किया, कड़ी धूप में अभिवादन स्वीकार करने व मिलने जुलने का ये कार्यक्रम विधायक श्री द्विवेदी के पैतृक आवास बाबागंज मठिया पर पहुंच का रुका वहां उन्होंने जनता के बीच रह कर जन सुनवाई की तथा नगर पंचायत के विकास की रूप रेखा पर विस्तृत चर्चा की है। 


इस मौके पर मूजेहना प्रधानसंघ अध्यक्ष विनोद सिंह, दिनारा ग्राम प्रधान सालिकराम, चन्द्र प्रकाश शुक्ला, उमाकांत शुक्ल, नव निर्वाचित सभासद अखिल सिंह, बजरँगी, सुरेश मोदनवाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad