Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: नवविवाहिता का छत के हुक से लटकता मिला शव,मचा हड़कंप



पं बागीस तिवारी

गोण्डा: नवविवाहिता का शव घर के कमरे में हुक से लटकता मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। मृतका के भाई ने ससुराली जनों पर बड़ा आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की गहराई से जांच पड़ताल करने के बाद 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।



 गोंडा जिले के कौड़िया थाना के ग्राम पंचायत कोटिया मदारा के निवासी मोहम्मद शहीद अहमद ने पुलिस को एक शिकायती पत्र देकर कहा कि वह अपने बहन सायरा की शादी करीब एक साल पहले सहरिया कला के निवासी मुस्लिम के साथ किया था। 



ससुराल वाले शादी के बाद से ही बुलेट मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर ससुराल वाले उसे आए दिन मारते पीटते और प्रताड़ित करते रहते थे। जिसके चलते शुक्रवार दोपहर ससुराल वालों ने उसकी बहन को मारते पीटते हुए काफी प्रताड़ित किया।



 जिससे आहत होकर उसने रात में अपने घर के कमरे में हुक में डुबट्टा  बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना उसके जेष्ठ जगमग उर्फ खलील ने दी। मौके पर पहुंचा तो गांव के तमाम लोग उपस्थित रहे। जिस पर खिड़की से देखा तो उसकी बहन फंदे से लटक रही थी। 



जिसकी सूचना मृतक के भाई ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस ने पति मुस्लिम ससुर चांदली और जेठ जगमग उर्फ खलील के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मौके पर क्षेत्राधिकारी करनैलगंज नवीना शुक्ला ने पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

  


मृतका के भाई ने लगाया यह भी गंभीर आरोप

मृतका के भाई ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए  दहेज के लिए मार पीट कर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पति समेत तीन लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



प्रभारी थानाध्यक्ष बोले - रिपोर्ट दर्ज कर की जा रही जांच

इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष कौडिया अश्विनी कुमार दुबे ने बताया कि मृतक के भाई के सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पति समेत 3 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 



क्षेत्राधिकारी करनैलगंज के बाद पहुंची कौडिया पुलिस, लोगों में चर्चा

 सहरिया कला में एक नवविवाहिता महिला के फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की सूचना पर क्षेत्राधिकारी करनैलगंज नवीना शुक्ला के पहुंचने के करीब 45 मिनट बाद कौड़िया पुलिस पहुंची जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे