Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मेरा समीकरण फेल पसमांदा समीकरन हिट, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर,एआईपीएमएम मुहम्मद युनुस

 


फराज अंसारी 

बहराइच : पसमांदा हितों के लिए राष्ट्रीय स्तर पर संघर्षरत सामाजिक संगठन ऑल इण्डिया पसमांदा मुस्लिम महाज़ निकाय चुनाव में जीत हासिल करने वाले सभी प्रत्याशियों विशेष करके पसमांदा मुस्लिम समाज के लोगों को मुबारकबाद एवम् हार्दिक शुभकामनाएं देता है और उनके सुंदर भविष्य की कामना करता है तथा संगठन उम्मीद जाहिर करता है कि आने वाले समय में आप हम सब लोग मिलकर सुंदर  राष्ट्र निर्माण एवम् सुखद समाज निर्माण में अपना योगदान देंगे। संगठन ने चुनाव से पूर्व प्रदेश के सत्तारूढ़ एवं अन्य राजनीतिक दलों से प्रत्येक जिले में  प्रत्येक स्तर पर मजबूत पसमांदा प्रत्याशियों को टिकट चयन मे वरीयता देकर उन्हें जनप्रतिनिधित्व का अवसर देने की मांग की थी। 



साथ साथ प्रधानमंत्री को लिखित पत्र द्वारा पसमांदा मुस्लिम समाज को निकाय चुनाव में वरीयता देने की अपील किया था जिसका संज्ञान प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा लिया गया था। संगठन की मांग को दृष्टिगत रखते हुए विशेषकर सत्तारूढ़ दल भाजपा एवं अन्य राजनीतिक दलों ने पसमांदा प्रत्याशियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में टिकट दिया था। 



संगठन के अथक प्रयासों एवं चुनाव में पसमांदा समाज के सबसे मजवूत प्रत्याशी की ओर सामूहिक मतदान की रणनीति के कारण भारी संख्या में पसमांदा मुस्लिम समाज से प्रतियाशियों ने जीत हासिल की है। राजग गठबंधन के रामपुर स्वार से  पसमांदा मुस्लिम प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी की जीत पसमांदा समाज की रणनीति द्वारा जीत का बड़ा उदाहरण है। 



ऑल इण्डिया पसमांदा मुस्लिम महाज़ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर मुहम्मद युनुस ने कहा है कि आने वाले लोक सभा एवम् विधान सभा के चुनाव में इसी रणनीति के द्वारा पसमांदा मुस्लिम समाज के प्रतियाशियों को चुनाव मैदान में उतार जायेगा। 



उन्होंने कहा है कि इसे समस्त पसमांदा समाज की राजनीतिक चेतना और रणनीति की जीत बताते हुए कहा कि अब समय आ गया है जब हमारा पसमांदा समाज अशराफ समाज के बनाए मकड़जाल से निकलकर संगठन के नारे अपना फैसला अपना सम्मान 85% पसमांदा की अव यह पहचान को चरितार्थ करता दिखाई दे रहा।



संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह तो अभी केवल प्रारंभिक परिणाम हैं, भविष्य में. लोकसभा विधानसभा स्तर पर भी पसमांदा मुस्लिम महाज़ रणनीत के साथ अपनी जीत का लोहा मनवायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे