Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शौहर पर इश्क का भूत सवार, गोंद में मासूम को लिए भटक रही युवती...शौहर ने कहा तुम काली कलूटी हो...दी तलाक की धमकी...करेगा दूसरी शादी


पं बागीश तिवारी

गोण्डा:शादी के 4 साल बाद जब पत्नी एक बच्चे की मां हो गई। इसी दौरान पति सऊदी अरब चला गया। वहां से लौटने के बाद उसने पत्नी से कहा कि तुम काली कलूटी हो अब मैं दूसरी शादी करूंगा। पति की बातों को सुनकर वह दंग रह गई। 


मामला पुलिस में पहुंचने के बाद पति समेत 4 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है।



 गोंडा जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने महिला थाने पर पति समेत अन्य लोगों के खिलाफ तहरीर देकर पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में पुलिस ने पति समेत 5 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। 



पुलिस को दिए गए पत्र में कहा गया है कि उसकी शादी वर्ष 2019 में लखनऊ के थाना सआदतगंज क्षेत्र के मेहंदी गंज निवासी शरीफ हुसैन के साथ हुई थी। 



पीड़ित पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति पैसे की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करता रहा। दहेज में मोटरसाइकिल नगदी की मांग को लेकर उसे आए दिन मारा-पीटा करते थे। 



पीड़िता का आरोप है की आधी रात को उसे उसके बच्चे सहित मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया गया। तलाक भी तीन बार कहा अब वह दूसरी शादी करना चाह रहे हैं।



पति समेत पांच आरोपियों पर दहेज उत्पीड़न सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

शाजिया ने बताया कि उसके पिता की बहुत पहले मौत हो चुकी है मां भी उसकी बोलचाल नहीं पाती है। सिलाई करके किसी तरह वह अपना जीवन यापन कर रही है। 



उसने कहा कि मेरे पति का किसी लड़की से अफेयर चल रहा है। जब मैंने उनसे कहा कि अब यह सब काम बंद कर दो उन्होंने कहा कि हम तुम्हें छोड़ सकते हैं। लेकिन उसे नहीं वह मेरी मौजूदगी में दूसरी शादी करना चाहते हैं। 



उनका कहना है कि हमें प्रत्येक दशा में दूसरी शादी करना है। फिलहाल इस मामले में महिला थाना प्रभारी ने पद समेत सभी आरोपियों पर दहेज उत्पीड़न सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad