Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज में प्रमोद तिवारी ने बेटी सोना के साथ किया मतदान, मंहगाई और बेरोजगारी को बताया निकाय चुनाव का अहम मुददा



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। नगर निकाय चुनाव मे लालगंज नगर पंचायत मे राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी पूर्वान्ह करीब साढे ग्यारह बजे अपनी छोटी बेटी डा. विजयश्री तिवारी के साथ मतदान केंद्र पर पहंुचे। 


सांसद, कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने नगर के मॉडल प्राथमिक विद्यालय पर बनाए गए आदर्श मतदान केन्द्र में बूथ संख्या दो पर अपना मतदान किया। नेताजीपुरम वार्ड निवासी के रूप में प्रमोद तिवारी जब बेटी सोना के साथ मतदान करने पहुुंचे तो वहां मौजूद मतदान की प्रतीक्षा मे खड़े नगरवासियो के चेहरे पर मुस्कान तैर उठी। 


सांसद प्रमोद तिवारी मतदान के पूर्व निर्वाचन प्रक्रिया का भी अनुपालन करते दिखे। वहीं मतदान केंद्र मे प्रवेश करने से पूर्व उन्होने अपने सुरक्षाकर्मियों को भी बाहर प्रतीक्षा करने के निर्देश दिये। मतदान करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि निकायो को मजबूत स्वायतता का संवैधानिक अधिकार दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी के कार्यकाल मे लाये गये कानून से मजबूत हो सका। 


उन्होनें कहा कि निकाय चुनावों मे भी प्रदेश की जनता के सामने मंहगाई और सुरक्षा तथा बेरोजगारी व किसानों के छुटटा जानवर से रोज फसल नुकसान का ही अहम है। उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के चुनावी नारों की असलियत समझ चुकी है। इसलिए वह निकाय चुनाव मे वायदो को लेकर किये गये भाजपा के छल का मजबूत जबाब देगी। 


निकाय के गठन को उन्होनें स्थानीय समस्याओं के निस्तारण के साथ शहरी सुविधाओं मे बढोत्तरी का मुख्य मकसद ठहराया। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने लालगंज में नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर कांग्रेस प्रत्याशी अनीता द्विवेदी की भारी मतो से जीत का भी दावा जताया। वहीं क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने गुरूवार को बाबा घुइसरनाथ धाम दर्शन करने पहुंची। 


यहां विधायक मोना ने सई नदी पर बनने वाले रीवर फ्रंट की कार्ययोजना में तेजी लाए जाने पर जोर दिया। इस मौके पर प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बब्लू, लालगंज प्रमुख अमित सिंह पंकज, केडी मिश्र, आशीष उपाध्याय, आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे