Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या में पांडेय पुरोहित समाज की आवश्यक बैठक जानकीघाट में की गई आयोजित



वासुदेव यादव 

अयोध्या। राम नगरी अयोध्या के जानकीघाट में सोमवार को पांडेय पुरोहित समाज की एक आवश्यक बैठक की गई। इसकी अध्यक्षता दुर्गेश पांडेय ने किया। 


जबकि संचालन पूर्व अध्यक्ष शंभूनाथ पांडेय ने किया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दुर्गेश पांडेय ने कहा कि पुरोहित समाज का चुनाव जल्द ही होना है। अध्यक्ष और महामंत्री का चुनाव होना है, क्योंकि यह दोनों पद आजकल रिक्त चल रहा है। 



जिसके चलते यह आवश्यक बैठक बुलाई गई। उन्होंने कहा कि 20 मई तक जिनको ही पांडेय पुरोहित समाज का चुनाव लड़ना है। वह समाज के सभापति संभूनाथ पांडेय के पास आवेदन करें। अन्यथा समाज के द्वारा अध्यक्ष और महामंत्री मनोनीत कर दिया जाएगा।


इस दौरान सभापति शंभू नाथ पांडे ने अपने विचार प्रकट किए की समाज का अध्यक्ष और महामंत्री का चुनाव होना है। जिनको भी चुनाव लड़ना है वह स्वतंत्र है। अपना आवेदन जल्द समय से पूर्व कर दें। 



इस मौके पर पुरोहित समाज के मुखिया राजेश पांडेय ने कहा कि पांडेय पुरोहित समाज में अध्यक्ष और महामंत्री का चुनाव होना है। जिनको आवेदन करना है 20 मई से पूर्व कर दें, अन्यथा 21 मई को अध्यक्ष और महामंत्री मनोनीत कर दिया जाएंगा। 



उन्होंने बताया कि पुरोहित समाज में अध्यक्ष महामंत्री 3 वर्ष के लिए मनोनीत किए जाते हैं। ऐसे में जिनको चुनाव लड़ना है पुरोहित समाज के सभापति और पूर्व अध्यक्ष शंभूनाथ पांडे के पास अपना आवेदन प्रस्तुत करें। 



इस मौके पर पुरोहित समाज के अन्य प्रबुद्धजनों  ने भी अपने विचार प्रकट किए और समाज उत्थान पर जोर दिया गया। 



कार्यक्रम में महंगु पांडेय, ननकु पांडेय, प्रदीप पांडेय, अमित पांडेय, करमराज पांडेय, राहुल पांडेय, छोटू पांडेय, जेपी पांडेय,ओपी पांडेय, दिलीप पांडेय, धर्मराज पांडेय राजा महाराज, नंद लाल पांडेय, बलराम पांडेय, राम लुटावन पांडेय व सुनील पांडेय सहित अन्य उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे