Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...एलएलबी की परीक्षाएं एमएलके कॉलेज में प्रारंभ




अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलके पीजी कॉलेज परीक्षा केंद्र पर एलएलबी की परीक्षाएं सोमवार को प्रारंभ हुई । कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षाएं संपन्न कराई जा रही हैं ।



महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर जीपी पांडे ने 15 मई को बताया कि महाविद्यालय को एल एल बी परीक्षा के लिए केंद्र बनाया गया है । इस केंद्र पर विमला विक्रम महाविद्यालय पचपेड़वा तथा शक्ति स्मारक संस्थान बलरामपुर के छात्र-छात्राओं का परीक्षा केंद्र बनाया गया है । 



परीक्षा प्रभारी सद्गुरु प्रकाश ने बताया कि परीक्षा के लिए पंजीकृत 580 परीक्षार्थियों में से 569 परीक्षार्थी उपस्थित हुए, जबकि 11 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी । 



उन्होंने बताया कि परीक्षा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कराई जा रही है । महाविद्यालय के बाहरी गेट पर प्रवेश करते समय सभी परीक्षार्थियों की सघन तलाशी ली जाती है । 



इसके अलावा परीक्षा कक्ष में आंतरिक दल द्वारा लगातार निगरानी की जा रही है । सभी परीक्षा कक्षो में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, जिसके माध्यम से कंट्रोल रूम से बैठकर प्रत्येक गतिविधियों पर नजर रखा जा रहा है । 



परीक्षार्थियों के तलाशी के दौरान केंद्राध्यक्ष प्रोफेसर एके द्विवेदी एवं सहायक केंद्राध्यक्ष प्रोफेसर बीना सिंह, डॉ अशोक कुमार, डॉ सतगुरु प्रकाश, डॉ स्वदेश भट्ट, कृतिका तिवारी एवं डॉक्टर सुनील शुक्ला उपस्थित थे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे