Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एक फूल को पैरों से कुचल कर श्रद्धांजलि देते वीडियो हुआ वायरल


                         वायरल वीडियो 


भीरा बाजार में दिनदहाड़े कुछ उपद्रवियों ने शांति व्यवस्था खराब करने का किया प्रयास

हरकत में आई पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

आनंद गुप्ता 

पलियाकलां-खीरी।भीरा की बीच बाजार में कुछ उपद्रवियों के द्वारा दिनदहाड़े शहर की बीच बाजार में पटाखों के साथ एक फूल को पैरों तले कुचल कर शांति व्यवस्था खराब करने का प्रयास किया गया। 



इतना ही नहीं आरोपियों ने एक निर्दलीय के पक्ष में नारेबाजी की। कुछ ही देर में आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो के बाद हरकत में आए प्रशासन ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 



भाजपा विधायक रोमी साहनी ने भी वायरल वीडियो पर आपत्ति जताते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई कराने की बात कही।



4 मई को मतदान के बाद 13 मई को शांतिपूर्ण ढंग से मतगणना का कार्य संपन्न हुआ। शासन प्रशासन के निर्देशों को भी ताक पर रखते हुए शहर में विजय जुलूस निकाला गया। अभी शपथ ग्रहण समारोह संपन्न भी नहीं हुआ है। 



लेकिन सोमवार को भीरा नगर पंचायत से एक निर्दलीय निर्वाचित प्रत्याशी के कुछ समर्थक कस्बे के बीच बाजार में पहुंचे और एक फूल को श्रद्धांजलि दिए जाने की बात कहते हुए पैरों से कुचलने लगे। कुछ ही देर में उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 



आनन-फानन में हरकत में आई पुलिस में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उधर वायरल वीडियो को देखता विधायक रोमी साहनी ने अपनी आपत्ति दर्ज की। मीडिया को दिए गए बयान में विधायक ने कहा कि भीरा में यह सब तो होना ही था। 



विधायक ने कहा कि बीच बाजार में दहशत फैलाने का कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि इस कृत्य की पुनरावृत्ति होने पर आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट सहित अन्य कानूनी कार्रवाई कराए जाने का प्रयास किया जाएगा। 



बता दें कि भीरा नगर पंचायत में चुनाव के दौरान सही बात माहौल को खराब करने का प्रयास किया गया था लेकिन प्रशासन की सूझबूझ के चलते हमेशा उस पर विराम लगाया गया। 



जानकारी देते हुए कोतवाल विमल गौतम ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि तीन अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad