Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:नगर निकाय चुनाव में भाजपा के साथ कमेरा समाज:बृजेश पटेल



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। निकाय चुनाव का प्रचार जैसे-जैसे अपने अंतिम चरण में पहुंच रहा है वैसे-वैसे प्रत्याशियों नेता प्रचार अभियान तेज कर दिया है। जिले की नगर पंचायत डेरवा व लालगंज क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी व अपना दल एस संयुक्त रुप से प्रचार अभियान को तेज का रखा है। 


मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष हरि ओम मिश्र व अपना दल एस के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने डेरवा मे भोला सेठ के पक्ष मे व लालगंज में ममता के पक्ष में सघन जनसंपर्क कर आयोजित जनसभाओं में शामिल हुए और लोगों से भाजपा व अपना दल के प्रत्याशियों को जिताने की अपील किया।जनसंपर्क के दौरान आयोजित जनसभा में शामिल हुए अपना दल एस के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने कहा कि इस नगरीय निकाय चुनाव में अपना दल और भाजपा सभी 18 नगर पंचायत एवं एक नगर पालिका में संयुक्त रूप से चुनाव लड़ रही है, जिसमें दो सीटे कटरा गुलाब सिंह एवं मानधाता में अपना दल अपने सिंबल कप प्लेट पर बाकी सीटो पर कमल निशान पर भाजपा के साथ लड़ रही है। 


बृजेश पटेल ने कहा कि निकाय चुनाव में कमेरा समाज पूरी ताकत से अपना दल एस एंव भाजपा के साथ है। उन्होंने ने कमेरा समाज का आवाहन करते हुए कहा कि आज भाजपा की मोदी,योगी सरकार बहन अनुप्रिया पटेल के सहयोग और सोनेलाल पटेल के विचारो पर चल रही है। 


भाजपा अपना दल ने जो कहा वह कर के दिखाया है। इस नगर निकाय चुनाव में भी अपना दल व भाजपा के सहयोग के बिना विकास सम्भव नही है। समाज के सभी वगों को एक साथ लेकर चलने की क्षमता यदि किसी पार्टी में हैं तो वह अपनादल और भाजपा है। 


वही पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र ने निकाय चुनाव के मैदान में उतरे भाजपा व अपना दल एस के संयुक्त प्रत्याशियों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा के कथनी और करनी में कभी अंतर नहीं हुआ है। 


जब से केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है समूचे प्रदेश में विकास की किरण दिखाई दे रही।यदि इस नगर निकाय चुनाव में अपने अपने क्षेत्र का विकास चाहते हैं तो भाजपा अपना दल एस के प्रत्याशियों को जिताना होगा। 


विजय पटेल, रामपाल वर्मा, सत्य प्रकाश वर्मा,राधेश्याम पटेल, आलोक वर्मा, देशराज, राजेंद्र, अनुभव,उदय राज,पवन गौतम, अशोक मिश्र, सहित आदि शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad