Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar: मेंहदावल नगर में सपा प्रत्याशी लक्ष्मी निषाद ने तोड़े जीत के सभी रिकॉर्ड, भारी मतों से जीता चुनाव




लक्ष्मी निषाद के पति करते है सब्जी का कारोबार

आलोक बर्नवाल
संतकबीरनगर। मेंहदावल में सपा उम्मीदवार लक्ष्मी निषाद ने बसपा के निवर्तमान अध्यक्ष प्रमिला जायसवाल को बड़े अंतर से चुनाव हराया। जीतने वोट से वह चुनाव जीती ,उससे भी कम वोट बसपा को प्राप्त हुए। 


जबकि भाजपा की हालत रही खराब, बताते चलें कि शनिवार को जब परिणाम आने शुरू हुए तो रुझान मिलते ही लोग झूम उठे, सुबह से शुरू हुई 800 से अधिक की लीड बढ़ती चली गई। 


वह कम नही हुई। मेंहदावल में सबसे खराब स्थित भाजपा की रही । वह सुबह से चौथे नंबर पर रही उसके बाद अंतिम राऊंड तक तीसरे नंबर पर पहुँच गई। कई बूथ ऐसे रहे कि सपा ने 90 प्रतिशत वोट प्राप्त किया। शनिवार की रात 10 बजे तक सभी रुझान लगभग साफ हो चुके थे। 


नगर पंचायत मेंहदावल में चली साइकिल की आंधी ने सभी दिग्गज प्रत्याशी के होश उड़ा दिए। एक तरफा जीत से मेंहदावल नगर का हर कोई हैरान और हक्का बक्का रहा। इस आंधी की अपेक्षा किसी भी नही किया था। 



लेकिन सपा की इस आंधी ने जीत के सभी समीकरण को ध्वस्त कर दिया। भारी अंतर से सभी प्रत्याशी हार गए। इस जीत को बांटने के लिए पूर्व एमएलसी संतोष यादव उर्फ सनी भी पंहुचे और सभी को जीत की बधाई दिया गया। 


इस अवसर पर ओमकार यादव, रमेश यादव, प्रिया पाठक, अमरेन्द्र यादव, मोनू पांडेय, वीरेंद्र यादव, ताड़केश्वर यादव आदि अनेकों लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad