Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:गांव के ही युवक ने युवती का वीडियो बना कर दी वायरल करने की धमकी, बनाया शारीरिक संबंध



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। एक युवती को गांव के ही एक युवक ने पहले गुमराह करके मोबाइल दिया।उसके बाद युवती का फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। एक वर्ष से लगातार युवती का शोषण करता रहा। 


इससे परेशान होकर युवती ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई। युवती की मां ने कोतवाली में युवक व उसके भाई पर शारीरिक शोषण एवं मारपीट गाली गलौज, धमकी देने की तहरीर दी है। मामला कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के गांव का है। 


जहां एक महिला ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें कहा गया है कि उसकी 21 वर्षीय पुत्री को गांव के ही एक युवक में पहले उसे प्रलोभन देकर मोबाइल दिया और फिर बात करने लगा। धीरे-धीरे उसने उसके बेटी की फोटो और वीडियो क्लिप बनाई। 


जिसे दिखाकर वायरल करने की धमकी देकर एक वर्ष से लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इसकी जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दिया। उसके परिजन युवक के घर पहुंचे तो वहां युवक व उसके भाई ने मिलकर धमकी देते हुए मारने के लिए दौड़ा लिया और वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर भगा दिया। 


युवती की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि मामला जानकारी में है दोनों पक्षों को बुलाया गया है। युवक व युवती बालिग हैं आरोपों की जांच की जा रही है तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे