Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:बाइक भिडन्त में युवक की मौत, कोहराम



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। आमने सामने हुई दो बाइकों की भिडन्त में युवक की मौत हो गयी। घटना मे चार अन्य घायल हो गये। कालक्रूर ने कुछ ऐसा चक्र चलाया कि खुशियों के दिन में हेलमेट भी मातम के रूदन को रोक न सका। 



लालगंज कोतवाली के केदौरा साधू का पुरवा निवासी जमुना प्रसाद पटेल का पुत्र अनुज पटेल 25 बुधवार की सुबह बाइक से अपने बड़े भाई जितेन्द्र 38 तथा जितेन्द्र की सात वर्षीया बेटी आराध्या को बाइक से लेकर पडोसी जिले रायबरेली इलाज कराने गया था।



 घर लौटते समय पूर्वान्ह साढे ग्यारह बजे लालगंज के बाबूपुर लोहंगपुर के पास सामने से आ रही एक बाइक से टक्कर हो गयी। दुर्घटना इतनी भयंकर हुई कि मृतक की बाइक पर सवार तीन तथा दूसरी बाइक पर दो लोग चुटहिल हो गये। दूसरी बाइक पर संग्रामगढ़ के पूरे निर्मलखुर्द निवासी श्यामलाल के पुत्र सुनील कुमार 35 व बांके लाल निर्मल के पुत्र राजकुमार 36 को भी चोटें आ गयी। 



घायलों को इलाज के लिए संग्रामगढ़ सीएचसी भेजवाया गया। सीएचसी मे चिकित्सकों ने अनुज पटेल को मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलने पर रानीगंज कैथौला चौकी इंचार्ज निकेत भारद्वाज फोर्स के साथ पहुंचे और शव का पंचनामा कराकर पीएम के लिए भेजवाया। 



मृतक अनुज का विवाह भी आने वाली इसी अटठाईस मई को होना था। घर में युवक के विवाह की हंसी खुशी तैयारियां चल रही थी। मृतक युवक ने हेलमेट भी पहन रखा था पर प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों बाइकों मे भिडन्त इतनी भयावह थी कि अनुज की जान हेलमेट भी नही बचा सका। 



युवक की मौत की जानकारी होने पर घर परिवार मे मातम छा गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे