Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीतापुर:बीजेपी के 9 वर्ष पूर्ण होने पर कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन



रुस्तम मिश्रा 

सीतापुर में केंद्र सरकार के स्वर्णिम 9 वर्ष पूर्ण होने पर आज बीजेपी द्वारा जनपद की 9 विधानसभाओं में वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सीतापुर विधानसभा में अग्रसेन भवन में कार्यक्रम का शुभारंभ सांसद राजेश वर्मा ने किया। 


वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि मोदी सरकार की अनुशासन और सुशासन के चलते आज जम्मू कश्मीर में धारा 370 को पूर्णतया खत्म किया गया और साथ ही आर्टिकल 35 A को भी प्रतिबंधित किया गया है। 


सांसद ने कहा कि इन दोनों को खत्म करने के दौरान विपक्षी पार्टियों ने खून की नदियां और कानून व्यवस्था बिगड़ने के दावा किया था लेकिन मोदी सरकार ने नेतृत्व में दोनो कानूनों को खत्म किया गया और एक पत्ता तक नही डोला है। वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए बीजेपी जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकाए की देन है कि आज बीजेपी का जमीनी स्तर का कार्यकर्ता भी कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम कर रहा है। 



जिला मीडिया प्रभारी पवन सिंह शिल्पी  ने बताया कि इसी क्रम में 9 विधानसभाओं में आयोजित वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन सेउता विधानसभा में खुरवालिया हनुमान मंदिर में जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और बीजेपी उपाध्यक्ष सुधाकर शुक्ला, हरगांव विधानसभा में सरस्वती शिशु मंदिर में जिला मंत्री सुनील मिश्रा,महोली विधानसभा में ब्लॉक परिसर में रोहित सिंह,मिश्रिख़ विधानसभा में ब्लॉक परिसर में विधायक रामकृष्ण भार्गव और नैमिष रत्न तिवारी,बिसवां विधानसभा में हरगोविंद हाल में विधायक निर्मल वर्मा,करुणा शंकर त्रिपाठी,लहरपुर विधानसभा में सरस्वती शिशु मंदिर में सुनील वर्मा और राजेश्वसर रस्तोगी,उदित बाजपेयी, वीरेंद्र पूरी,सिधौली विधानसभा में मंगलम चौराहा के पास स्थित गेस्ट हाउस में राजेश शुक्ला और ललित मिश्रा,महमूदाबाद विधानसभा में बेचू पहलवान लान में विधायक आशा मौर्या और जिला मंत्री सुधीर सिंह सहित बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान सीतापुर विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में मंच का संचालन जिला मंत्री जया सिंह ने किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे