Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:जिलाधिकारी ने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर स्थल का किया निरीक्षण, दिया सख्त निर्देश



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री के दिनांक 12 जून के प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत कार्यक्रम स्थल बनवीरकांछ का निरीक्षण कर सम्बन्धित अधिकारियों को मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व सम्पूर्ण व्यवस्था जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिये। उन्होने कार्यक्रम स्थल के आस-पास के क्षेत्रों का निरीक्षण कर, साफ-सफाई एवं अन्य व्यवस्थाओं हेतु निर्देशित किया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल, मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया व अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।



  जिलाधिकारी ने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के सम्बन्ध में विकास भवन सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में लोक निर्माण विभाग के अधिकारी को निर्देशित किया कि कार्यक्रम स्थल पर आने-जाने वाली सड़कों को दुरूस्त करा लिया जाये एवं जिससे कोई समस्या उत्पन्न न होने पाये। कार्यक्रम स्थल के आस-पास वैरीकेडिंग करा ली जाये।



 विद्युत विभाग के अधिकारी को निर्देशित किया गया कि कार्यक्रम स्थल के पास जर्जर खम्भों एवं तारों को ठीक करा लें। ईओ नगर पालिका परिषद का निर्देशित किया कि कार्यक्रम स्थल के पास पानी की पर्याप्त व्यवस्था रहें जिससे जनमानस को किसी भी प्रकार की दिक्कत न आने पाये।


 बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया, अपर जिलाधिकारी त्रिभुवन विश्वकर्मा व अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे