Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:दक्षिण कोरिया में सिल्वर मेडल जीतने वाले शाहरुख के घर पहुंचे सदर विधायक



गांव वालों ने कहा जब से लोक तंत्र स्थापित हुआ पहली बार उनके यहां आया कोई वर्तमान विधायक

वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। सदर विधानसभा के संग्रामपुर कमास ग्राम सभा के मोहल्ला मधई का पुरवा में एशिया एथलीट में तीन किलो मीटर बाधा दौड़ जीतकर सिल्वर मेडल हासिल करने वाले शाहरुख खान के भाजपा विधायक राजेंद्र कुमार मौर्य शुक्रवार को पहुंचे।


 उनके पिता मो नईम एवं परिजनों के साथ गांव के लोगों से मुलाकात की। गांव की विकट रास्ते की विकट समस्या तथा मिनी स्टेडियम की मांग को पूरा करने के लिए आश्वासन भी दिया।


बताते चलें कि इस मुस्लिम बस्ती के एक छोटे से मोहल्ले में दर्जन से अधिक राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रदेश एवं देश के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यहां क नाम रोशन कर चुके हैं। यहां के होनहार खेल प्रतिभाओं ने पच्चास से साठ मेडल हासिल करके अपनी खेल प्रतिभा का जलवा दिखाया है। 


इसी बीच पांच जून को शाहरुख खान ने तीन किलो मीटर की बाधा दौड़ में एशिया में दूसरा स्थान प्राप्त करते हुए सिल्वर मेडल जीतकर दक्षिण कोरिया के खेल के मैदान में हिंदुस्तान का तिरंगा लहराया है। 


सदर विधायक राजेंद्र कुमार मौर्य को जब इसकी जानकारी लगी तो वह गांव पहुंचे और शाहरुख के पिता मो. नईम एवम परिजनों से मुलाकात की और उन्हें शुभकामनाएं दी। गांव के लोग भाव विभोर हो उठे उनका दर्द उभर आया लोगों ने कहा कि चुनाव में वोट मांगने तो कई लोग आए किंतु लोकतंत्र की स्थापना के बाद पहली बार जीतने वाला विधायक उनके यहां उनका दुख दर्द बांटने के लिए आया है। 


लोगों की समस्या सुन भाव विभोर हुए सदर विधायक ने आश्वस्त किया कि देश की मोदी सरकार एवं प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार खेलो इंडिया के तहत खिलाड़ियों के लिए बहुत कुछ सहूलियत दे रही है। सरकार द्वारा दी जाने वाली सारी व्यवस्था वे उपलब्ध कराएंगे।


 यहां पर ग्राम सभा की लगभग बारह बीघे जमीन का जिक्र प्रधान प्रतिनिधि अजय मौर्य ने किया। जिसे सदर विधायक ने सुना और उस पर क्रियान्वयन के लिए लिखा पढ़ी का आश्वासन दिया।


 बता दें कि छह भाइयों में सबसे छोटे शाहरुख गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम लखनऊ में एथलीट का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। 


सदर विधायक के साथ उनके प्रतिनिधि अरुण कुमार मौर्य, मीडिया प्रभारी विजय मौर्या, गांव के प्रधान रामबरन मौर्य, ललित सिंह, संतोष सिंह, भोला मौर्य,अखिलेश वर्मा, मदन मौर्य, जे पी मौर्य, प्रमोद मौर्य सहित गांव के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे