Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष




अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और क्षेत्रीय अध्यक्ष अवध क्षेत्र कमलेश मिश्रा का बलरामपुर प्रथम आगमन पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया।



 9 जून को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने तुलसीपुर के एमडीएस रिसार्ट में श्रावस्ती लोकसभा के प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित किया । उन्होंने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के 9 वर्षों का लेखा जोखा प्रस्तुत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के चहुंमुखी और सर्वांगीण विकास की तरफ ध्यान दिया गया कोई भी क्षेत्र और कोई भी वर्ग विकास से अछूता नहीं रहा है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय के सिद्धांतों पर चलते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए, महिलाओं के लिए, किसानों के लिए, गरीबों के लिए उज्जवला योजना, पीएम किसान सम्मान योजना, पीएम आवास योजना, हर घर शौचालय योजना, सौभाग्य योजना जैसी तमाम लोककल्याणकारी योजनाओं को चलाकर उन्हें लाभ पहुंचाया गया ।



 युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए स्टार्टअप, विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना, कौशल विकास योजना जैसी योजनाएं चलाई गई। 


आज भारत विश्व के लिए संकटमोचक बना हुआ है पूरा विश्व भारत को अपना आदर्श मान रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दूसरे देशों के प्रधानमंत्री बॉस कह रहे हैं। 



उन्होंने कहा कि देश का प्रबुद्ध वर्ग ये भलीभांति समझ रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने अभूतपूर्व विकास किया है और मोदी ही 2024 में देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग समाज की रीढ़ है जो समाज की दिशा तय करता है। 



क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा ने कहा कि 9 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जो कार्य हुआ वो किसी भी विपक्ष के कार्यकाल में नहीं है प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया गया और सभी योजनाओं का लाभ समान रूप से सभी को दिया गया कोविड काल में जो कार्य हुआ वो हम सभी ने देखा । 



प्रदेश अध्यक्ष तथा क्षेत्रीय अध्यक्ष का प्राचार्य एमएलकेपीजी कॉलेज प्रोफेसर जे पी पांडे ने पुष्प गुच्छ भेट कर स्वागत अभिनंदन किया । 



उन्होंने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल में शिक्षा तथा स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए आमूलचूल परिवर्तन के विषय में विस्तार से प्रकाश डाला । 


इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राहुल राज रस्तोगी, लोकसभा प्रभारी अवधेश श्रीवास्तव, लोकसभा संयोजक शंकर दयाल पांडे, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, श्रावस्ती जिलाध्यक्ष महेश मिश्रा ओम, कार्यक्रम संयोजक तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ला, सदर विधायक पल्टूराम, श्रावस्ती विधायक रामफेरन पांडे, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, पूर्व सांसद जिला पंचायत अध्यक्ष श्रावस्ती दद्दन मिश्रा, विधानपरिषद सदस्य साकेत मिश्रा, प्राचार्य एमएलके पीजी कॉलेज प्रोफेसर जनार्दन प्रसाद पांडे व श्याम मनोहर तिवारी सहित तमाम भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे