Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोनौली नगर पंचायत में नहीं होगी टैक्सी स्टैंड की वसूली:कुंवर अखिलेश सिंह



उमेश तिवारी

महराजगंज :आदर्श नगर पंचायत सोनौली कार्यालय पहुंचे महाराजगंज जिले के समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह का सोनौली नगर पंचायत के नवनिर्वाचित सभासद और चेयरमैन हबीब खान ने फूल माला पहनाकर उनका बड़े ही गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया।



स्वागत के उपरांत पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह ने उपस्थित सभी सभासदों को संबोधित करते हुए कहा कि बोर्ड को सभी तरह का अधिकार है। बोर्ड की बैठक में टैक्सी स्टैंड की वसूली नहीं होगी इसका निर्णय लीजिए। 



जनता ने आपको सेवा करने का अवसर दिया है,व्यापार के लिए नही। टैक्सी स्टैंड से होने वाले घाटा का कई गुना आपको फायदा होने जा रहा है। नेपाल से शीघ्र ही गिट्टी बालू की निकासी होने वाली है। इस निकासी पर नगर विकास के नाम पर ठेका करके टैक्सी स्टैंड के घाटे को पूरा किया जा सकता है। करीब एक करोड़ रुपए से ज्यादा का प्रतिमाह नगर पंचायत को फायदा होने वाला है। 



उन्होंने यह भी कहा कि मेहनत से कार्य करने वाले कर्मचारियों का हौसला अफजाई करिए । उन्होंने पालिका अध्यक्ष से कहा कि प्रति माह सभासदों के साथ बैठक करें और भोज कार्यक्रम का आयोजन कर आपसी संवाद बनाए रखें।



श्री सिंह ने सभासदों को सुझाव दिया कि स्कूल, अस्पताल जरूर जाएं इन स्थानों पर जाकर लोगों का सहयोग करें। इससे आम जनता को सीधा फायदा होगा और आप सभी के मूल दायित्व का निर्वहन भी होगा।



इस मौके पर मुख्य रूप से एजाजुल हक उर्फ पप्पू खान, वकील अहमद, करम हुसैन, राधेश्याम यादव, सागर धवल, प्रदीप नायक, आमिर आलम, विजय कुमार कनौजिया, राजकुमार नायक, निजामुद्दीन खान,राजेश गुप्ता, शकील अहमद, अनिल श्रीवास्तव , करीम पठान व्यापारी नेता ने सुभाष जायसवाल और संजय कनौजिया, माधव लोधी, बबलू खान जुल्फिकार अली सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे