Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर रेहरा मार्ग पर मार्ग दुर्घटना पिता की मौत,पुत्र गंभीर



पं. बागीश कुमार तिवारी

मनकापुर गोंडा।घर से धान की नर्सरी लगाने के लिए बीज लाने जा रहे किसान की रास्ते में मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई।



बताया जाता है कि मृतक थाना मोतीगंज के एक गांव से सुबह 8:00 बजे के आसपास अपने बेटे के साथ मोटरसाइकिल से मनकापुर बाजार धान का बीज लेने के लिए निकले था, रास्ते में मनकापुर उतरौला रोड पर स्थित कैप्टन पेट्रोल पंप के पास एक मोटरसाइकिल ने सामने जोरदार टक्कर मार दी जिससे किसान की दर्दनाक मौत हो गई।


और साथ में पीछे बैठा किसान का बेटा घायल हो गया जिसे इलाज के लिए स्थानीय पुलिस ने अस्पताल में एडमिट कराया है।



थाना मोतीगंज के राजापुर परसौरा निवासी राधेश्याम पुत्र निरहू प्रसाद उम्र 50 वर्ष शुक्रवार की सुबह धान की नर्सरी डालने के लिए अपने घर से मोटरसाइकिल से बेटे को बैठाकर मनकापुर बीज लाने जा रहे थे।


 कि अचानक मनकापुर उतरौला रोड पर स्थित कैप्टन पेट्रोल पंप के सामने मोटर साइकिल नम्बर यूपी 43 आर 8192 ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। 


जिससे किसान की डिस्टिक हॉस्पिटल गोंडा पहुंचते-पहुंचते मौत हो गई।वही साथ में मृतक राधेश्याम बर्मा का पुत्र लवकुश 16 वर्ष दुर्घटना की चपेट में आने से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 



प्रभारी निरीक्षक मनकापुर ने बताया कि घटनास्थल पर त्वरित पुलिस सहायता पहुंचाते हुए एंबुलेंस के जरिए पिता-पुत्र किसान को मनकापुर अस्पताल पहुंचाया गया था,


 जहां डॉक्टरों ने स्थिति नाजुक देखते हुए और गोंडा रिफर कर दिया था। लेकिन गोंडा पहुंचने पर राधेश्याम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।



तथा बेटे लव कुश को डिस्टिक हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है। तथा टक्कर मारने वाली मोटरसाइकिल का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है।गाड़ी को कब्जे में लेते हैं कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे