Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:आत्महत्या मामले मे आया नया मोड़, मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, जाँच शुरू



रमेश कुमार मिश्र...

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के भैरमपुर गाँव मे एक युवक द्वारा फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली थी और गाँव मे तरह तरह की चर्चाये होरही थी जिसमे आज नया मोड़ आगया और मृतक के पिता की तहरीर पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू करदी गई है।



बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत भैरमपुर के मजरा दुर्गापुर निवासी युवक सुरेश यादव 25पुत्र रामनाथ यादव 07/06/2023को सुबह लगभग 8बजे खेत में गन्ने की सिंचाई करने गया था जहाँ खेत के बगल लगे पेड़ पर गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी वा गाँव मे तरह तरह की चर्चाये होरही थी जिसमे आज नया मोड़ आगया और मृतक के पिता की तहरीर पर ससुराल के चार नामजद सहित एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हो गया ।



मृतक के पिता रामनाथ ने थाने पर दी तहरीर में कहा की मृतक पुत्र शुरेश की शादी 7 वर्ष पहले ग्रामपंचायत राँगी केमजरा(अहिरनपुरवा) थाना तरबगंज गोण्डा के निवासी धर्मराज S/O भगवान दास की लड़की प्रेमलता के साथ हुयी थी कुछ दिन तक पारिवारिक जीवन दोनो के बीच मनमुटाव से व्यतीत होता रहा किन्तु तीन चार साल से प्रेमलता के मायके वाले पीड़ित के लड़के को तंग व परेशान करने लगे थे तथा धमकी भी दिया करते थे कि परदेश मत जाओ नही तो अंजाम बुरा होगा पीड़ित के पुत्र को धर्मराज ने एक माह पूर्व शहर से घर बुला लिया तथा यह भी कहा कि घर आ जाओ तुम्हारा निपटारा करवा देंगे। 


 लड़का घर आया तथा दिनांक 04.06.2023 को विपक्षीगण धर्मराज, केशवराम, राजाराम पुत्रगण भगवानदास व नटवर S/O धर्मराज एवं एक अज्ञात व्यक्ति निवासी ग्राम राँगी एक साथ होकर प्रार्थी के घर समय लगभग दो बजे दोपहर में आयें तथा प्रार्थी से पूछा कि तुम्हारा लड़का कहाँ है। 


तो प्रार्थी ने कहा कि घर में है तो उक्त विपक्षीगणों ने कहा कि बाहर बुलाओ तो प्रार्थी ने लड़के को बाहर बुलाया बाहर आते ही उक्त विपक्षीगणो ने माँ बहन की भद्दी भद्दी गालियाँ देते हुये जान से मारने की धमकी दिया तथा नटवर ने कहा कि मेरे बहन को मेरे साथ जो कि मेरे घर पर है और तुम साले शहर में रहते हो यदि अब शहर में गये तो तुम्हारा जीना दूभर कर दूँगा।



 उसी दिन से पीड़ित का लड़का खोया खोया सा रहने लगा तथा खाना दाना सब छोड़ दिया एवं हरदम सोचता रहता था दिनांक 07.06.2023 को शुबह करीब 7.30 बजे जब प्रार्थी खेत में पानी चलाने के लिये इंजन लेकर अपने खेत पर गया तो वहाँ पर देखा कि उनका लड़का शहतूत के पेड़ से लटका हुआ है।


 जब उन्होने शोर मचाया तब घर वाले दौड़े और जाकर देखा तो सबकी समझ में आया कि विपक्षीगणों की धमकी से आहत होकर पीड़ित के लड़के ने फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया है जिसकी सूचना थाने पर दी वा उक्त विपक्षीगणों के विरूद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज किये जाने एवं आवश्यक कानूनी कार्यवाही किये जाने की गुजारिश की है।



इस प्रकरण पर थानाध्यक्ष तरबगंज सुरेश वर्मा ने बताया की मृतक के पिता की तहरीर पर सम्बंधित धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर जाँच की जारही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे