Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज में सफाई कर्मियों ने पुरानी पेंशन बहाली रथ का किया स्वागत



पं श्याम त्रिपाठी/ बनारसी मौर्या 

नवाबगंज गोंडा ।क्षेत्र के लौलपुर बाईपास पर गोरखपुर से गोंडा जा रहे राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की पुरानी पेंशन बहाली के रथ का सफाई कर्मचारी संघ की ब्लाक अध्यक्ष मस्तराम यादव की अगुआई मे लोगो ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत से अभीभूत कर्मचारी नेताओ ने अंतिम दम तक संघटन के हितों के लिए लडने के लिए  हूंकार भरी।



जैसा कि मालूम है कि सर्कार पेंशन योजना को बंद कर चुकी है सरकार के इस कदम का राज कर्मचारी संयुक्त परिषद विरोध कर रहा है तथा संगटन से जुडे सभी संगटन के कर्मचारियों के हितों के लिए पुरानी पेंशन बहाली को लेकर रथ यात्रा निकाल कर अपने संगठन का दम दिखाकर पुरानी पेंशन बहाली का प्रयास कर रहा है ।


इसी कड़ी में रथयात्रा जिले की सीमा पर मौजूद लोलपुर गांव सड़क पर स्थानीय सफाईकर्मचारी संघ ब्लाक अध्यक्ष मस्तराम यादव की अगुवाई मे पुरानी पेंशन रथयात्रा का जोरदार स्वागत किया गया।


 इस मौके पर कर्मचारी नेता राम सुरेश शिवबरन यादव महामंत्री राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद व नरेश कौशिक महामंत्री बेसिक शिक्षा उप्र स्थानीय कर्मचारियों के स्वागत से अभीभूत नजर आये तथा संगटन के हितों के लिए अंतिम दम तक संघर्ष करने का हुंकार भरा सफाई कर्मचारी संघ ब्लाक अध्यक्ष मस्तराम ने सभी को माला पहनाकर स्वागत अपने साथियों के साथ किया तथा संगठन मजबूत बनाने मे हर संभव मदद का भरोसा भी दिया ।


इस मौके पर सफाईकर्मचारी संघ ब्लाक महामंत्री अमरेश यादव कोषाध्यक्ष रामचंद्र मौर्या देवप्रकाश महाराजा राम संत कुमार यादव रामकुमार दीपराज व समस्त सफाईकर्मचारी मौजूद रहे।



 स्वागत के बाद पुरानी पेंशन रथ गोंडा की तरफ चली गई तथा सफाईकर्मचारी संघ सदस्य संतकुमार ने उपस्थित सभी कर्मचारियों को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे