Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक



                                 वीडियो



अखिलेश्वर तिवारी
 जनपद बलरामपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण के ९ वर्ष पूर्ण होने पर बलरामपुर विधानसभा सदर के झारखंडेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में शुक्रवार को भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक आयोजित की गई।



 2 जून को सदर विधानसभा क्षेत्र के झारखंडेश्वर नाथ महादेव मंदिर में आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए सदर विधायक पल्टूराम ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है, जिसके पास करोड़ों कार्यकर्ता है जो निःस्वार्थ भाव से पार्टी के लिए राष्ट्रसेवा के लिए निरंतर हर स्तर पर तैयार रहते हैं। 



सदर विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ९ साल के कार्यकाल की चर्चा करने के लिए कई दिन का समय चाहिए । प्रधानमंत्री मोदी ने जबसे देश की कमान संभाली है, तभी से भारत ने वैश्विक स्तर पर अपनी छाप छोड़ी है । 



उन्होंने कहा कि पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपना आदर्श मान रहा है और उनके कदमों पर चलना चाह रहा है । बड़े से बड़े देशों के मसलों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुलझा रहें हैं। 



उन्होंने कहा कि आज विपक्षी पार्टियां देशहित के कार्यों का निरंतर विरोध कर रही है, जिसका परिणाम है कि जनता उन्हें आईंना दिखा रही है । प्रधानमंत्री के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास तथा सबका प्रयास के तहत पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सिद्धांतों पर चलते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए कार्य किया जा रहा है । 



पार्टी द्वारा 1 जून से 30 जून तक जन जन तक जा कर हम सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को लोगों तक पहुचायेंगे । भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तमाम ऐसे कार्य हुए जिसमें दशकों लग जाते थे । 



भारत में तमाम बीमारियों का टीका आने में सालों लग जाते थे लेकिन कोरोना महामारी में हम सबने देखा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कुछ महीनों में टीका बनाकर देशवासियों को उपलब्ध कराया गया। 



संदीप उपाध्याय ने बताया कि आगामी 6 जून को महासंपर्क अभियान को लेकर दोपहर 12 बजे पार्टी कार्यालय पर एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया जायेगा । 



इसके साथ ही दोपहर 2 बजे व्यापारी सम्मेलन और शाम 4 बजे गैसड़ी में सोशल मीडिया संवाद का कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा । 



बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह, एडवोकेट जय प्रकाश सिंह, अशोक कुमार गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष बृजेन्द्र तिवारी, डीपी सिंह बैस, डॉ अजय कुमार सिंह पिंकू, कार्यक्रम संयोजक संजय शर्मा, गोविंद सोनकर, हरिश्चंद्र शुक्ला, महंत रामानंद, मंडल अध्यक्ष कृष्ण गोपाल गुप्ता, राकेश गुप्ता, अरविंद तिवारी, शिव प्रताप सिंह, ओम प्रकाश त्रिगुणायत, प्रमोद चौधरी, मंजू तिवारी, प्रेमा सिंह, सविता सिंह, स्वर्णलता श्रीवास्तव, बाबूला, किशोरी मोदनवाल, राधे चौहान, राजेन्द्र सिंह, विजय त्रिपाठी, राघवेंद्र कांत सिंह, विनोद गिरी, सुभाष पाठक, महेश मिश्रा, अनूप मिश्रा, बाबू मिश्रा, शैलेन्द्र सिंह व आकाश पांडे सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे