BALRAMPUR...प्राचार्य ने किया जनसंपर्क गिनाई सरकार की योजनाएं



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलके पीज कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर जनार्दन प्रसाद पांडे ने रविवार को अपने तमाम समर्थकों के साथ श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र के कई कस्बा तथा गांव में जनसंपर्क करके केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के विषय में लोगों को जागरूक किया । उन्होंने 2024 में पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र मे सरकार बनाने के लिए समर्थन मांगा ।



27 अगस्त को एमएलके पीज कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पाण्डेय ने सिरसिया ब्लॉक के लक्ष्मणपुर व जोखवा बाजार में बैठक करके केंद्र व प्रदेश सरकार के योजनाओं व उपलब्धियों को बताया । उन्होंने स्थानीय समस्याओं के विषय में विस्तारपूर्वक जानकारी ली । प्राचार्य ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकार गरीबों मजदूरो, किसानो, दलितो, पिछड़ों तथा आदिवासियों सहित सभी वर्ग के लोगों के लिए समान रूप से कार्य कर रही है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक ओर जहां भारत का परचम पूरे विश्व में लहरा रहा है, वहीं दूसरी ओर चंद्रमा पर तिरंगा फहराकर एक नायकृत मन स्थापित किया गया है ।



उन्होंने कहा कि देश हो या विदेश सभी जगह भारत की साख बढ़ी है । देश में तीव्र गति से विकास कार्य किया जा रहे हैं, परंतु भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए अभी कम से कम 5 साल नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना आवश्यक है । उन्होंने सभी से अपील किया कि 2024 में एक बार पुनः भारी बहुमत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने में सहयोग करें, जिससे कि भारत की साख अपने उच्चतम शिखर तक पहुंच सके । जनसंपर्क के दौरान मंडल महामंत्री आनंद कुमार दुबे, शिवराजी इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य बाबू राम पाण्डेय एवं दर्जनों कार्यकर्ता दीपू तिवारी, विजय कुमार शर्मा (सेक्टर विस्तारक), जगदम्बा प्रसाद मिश्रा, मस्तराम विश्वकर्मा (शक्तिकेंद्र संचालक), अब्दुल सत्तार, खेमराज कसौधन, लवकुश कुमार कसौधन, कैलाशनाथ मिश्र, राधेश्याम तिवारी, दिवाकर प्रसाद द्विवेदी, राकेश सिंह, नागेंद्र मिश्रा, अमित सिंह सहित तमाम लोगों की उपस्थिति रही।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने