Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:दबंगों ने लड़की का हाथ पकड़ कर कहा कि उससे चलो तुम्हारी शादी करवा दूं, सिर्फ दो बच्चे पैदा करके तुम्हे छोड़ देगा…पूरा मामला जानकर रह जायेंगे दंग



गोंडा: बेखौफ दबंगों ने दिनदहाड़े घर में घुस कर अकेली लड़की का हाथ पकड़ते हुए कहा कि चलो तुम्हारी शादी कर दूं, उसके बच्चे नही पैदा हो रहे है तुम्हे सिर्फ दो बच्चा पैदा करना है उसके बाद वह तुम्हे छोड़ देगा। जिससे अकेली लड़की सहम गई, हल्ला गुहार लगाई, तब दबंगों से जान छूटी। मामले में पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मनकापुर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया।



मामला गोंडा जनपद के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। गांव निवासिनी पीड़ित ने दर्ज करवाए गए मुकदमे में आरोप लगाया है कि 15 अगस्त के दोपहर एक बजे मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के ही पास के एक गांव निवासीगण तीन युवक मोटरसाइकिल से सवार होकर पीड़िता के घर पहुंचे, और बेखौफ होकर घर में घुस आए।


घर में घुसे दबंगों ने लड़की का हाथ पकड़कर कहा कि अभी तुरन्त तुम चलो आज तुम्हारी शादी करानी है..चूंकि पीड़िता घर पर अकेली थी । अकेले होने की वजह से तीनों लोगों को देखने के बाद डर गयी और अपना हाथ छुड़ाने लगी, पीड़िता ने पूछा तुम लोग कहां चलने की बात कर रहे हो, तब एक दबंग ने कहा कि (दूसरे साथी का नाम लेते हुए) तुम्हें बताया नहीं कुछ, तब पीड़िता ने पूछा कौन  (दूसरे साथी का नाम लेते हुए) तब एक दबंग ने बताया तुम्हारे घर के सामने वाला, दबंगों ने कहा कि एक लड़का है, जिसकी शादी हुई है, जिसको बच्चा नहीं पैदा हो रहा है, तुम बस उसे दो बच्चे पैदा करके दे दो, वो तुम्हें वापस छोड़ देगा । अगर ऐसा नहीं करती हो तो तुम्हारी छोटी बहन को हम लोग रास्ते से उठा लेंगे, जो स्कूल पढ़ाने जाती है। पीड़िता के काफी चिल्लाने व शोर मचाने के बाद वो लोग पीड़िता व पीड़िता के परिवारवालों को जान से मारने की धमकी देते हुए छोड़कर भागे, तथा उसी रात से पीड़िता के घर पर पत्थरबाजी हो रही है व दबंग लोग खूब गन्दी गन्दी गालियां दे रहे है।

पीड़िता के शिकायती पत्र पर मनकापुर पुलिस ने नामजद तीन आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे