Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एक चुम्मा के मिलेंगे बीस हजार:युवक ने मोहब्बत की लगाई कीमत,गहने जमीन,250g सोना, सिर्फ एक चुम्मा का दे रहा बीस हजार



अखिलेश्वर तिवारी 

दुनियां में बहुत सी चीजें ऐसी होती है जिसकी कोई कीमत नहीं होती है, अगर बात अगर इश्क, मोहब्बत की करें तो यह कतई संभव नहीं है। यह तो अनमोल है, इसका होना धन, प्रलोभन अगर हुआ तो वह वास्तविक मोहब्बत नहीं बल्कि केवल लाभ सिद्ध करने के लिए महज संभव है। वह दिल के एहसासों से बिल्कुल दूर ही रहेगा। लेकिन एक मनचले युवक ने मोहब्बत को कीमत लगा डाली। बात नही बनता देख पति की हत्या करने की भी धमकी दे दी। 


हुआ कुछ यूं कि एक युवक को गांव की विवाहिता से एकतरफा प्यार हो गया, जिसे पूर्ण करने के लिए वह तमाम प्रकार से कोशिश करने लगा लेकिन बात नही बनी। फिर दिल फेंक आशिक ने बहला फुसला कर विवाहिता के ननद से विवाहिता का मोबाइल नंबर ले लिया। मामले में विवाहिता ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया है।

 


उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के गैसड़ी थाना क्षेत्र की एक गांव निवासिनी विवाहिता ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि गांव निवासी फोन करके विवाहिता को मिलने के लिए बुलाता है, कहता है कि मेरे पास आ जाओ मुझसे मोहब्बत करो, हम तुमको जमीन दिला देगे, गहने देंगे, एक पाव सोना देगे, एक किस के बीस हजार रुपये देंगे। आरोप है कि करीब 10 दिन पहले विवाहिता अपने नन्द के साथ शौच के लिए घर से बाहर खेत की तरफ गयी थी। तो आरोपी रास्ते में मिला और कहा कि तुम्हारा मोबाइल क्यों बन्द है ? चार्जर नही है तो मैं चार्जर और नया मोबाइल दे देता हूँ, आरोपी ने मेरी नन्द से मोबाइल नम्बर लिया था । आरोप है कि आरोपी विवाहिता को फोन करके धमकी देता है कि अपने पति को छोड़कर मेरे पास आ जाओ नही तो तुम्हारे पति को जान से मार देंगे । आरोपी कहता है कि रात में आकर बगीचे में मिलों बीस लाख रुपये देंगे ।आरोपी  पिछले 10 दिन से फोन करके पीड़िता को प्रताड़ित करते हुए अश्लील बाते करता है।

मामले में पीड़िता के तहरीर पर गैसड़ी पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे