Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जीजा को साली से हुआ प्यार, जीजा साली को लेकर हुआ फरार, कर ली दूसरी शादी, मुकदमा दर्ज



फराज अंसारी 

बहराइच: जीजा का साली पर दिल आ गया, दो बच्चों का पिता जीजा, अपने ही साली को अपने ससुराल से लेकर रफूचक्कर हो गए। मामले में परिजनों ने जब पुलिस से गुहार लगाई तो साली बालिक साली ने जीजा संग जीवन गुजारने का फैसला ले लिया। मामले में विवाहिता ने अपने ससुरालियों के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करवाया है।


क्राइम जंक्शन से दूरभाष पर बात करते हुए पीड़िता के बड़े भाई ने बताया कि आरोपी जीजा प्रदेश में रहकर मेहनत मजदूरी करता है, वहां से आने के बाद घर का खेती आदि का काम करता है।लगभग एक माह पूर्व वह उसके सबसे छोटी बहन को घर से भगा ले गया। इस बाबत शिकायत दर्ज होने पर उसकी छोटी बहन ने जीजा के साथ ही जीवन गुजारने का निर्णय लिया। पीड़िता के भाई ने बताया कि उसके जीजा से एक पांच वर्ष की बेटी और चार माह का बेटा भी है। बताया कि जीजा ने छोटी बहन के साथ शादी भी कर लिया है।

बहराइच जनपद के थाना फखरपुर एक गांव निवासिनी ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि की शादी 6 वर्ष पूर्व हिंदू रीति रिवाज से थाना क्षेत्र के ही एक गांव में हुई थी। विवाहिता के पिता ने अपने हैशियत के अनुसार दान दहेज भी दिया था। अब पति व ससुर , सास  अतिरिक्त दहेज के मोटर साइकिल की माँग करके मारपीट कर प्रताड़ित करने लगे। तीन अगस्त को सभी ससुरालीजनों ने विवाहिता को मार पीट कर घर से भगा दिया। वही पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने पीड़िता के बहन से दूसरा विवाह कर लिए है।

मामले में पुलिस आरोपी ससुरालियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।







Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे