Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ससुर ने बहू से बलात्कार का प्रयास करते हुए खोल दिया कपड़ा, शराबी पति ने कहा घर की बात है बाहर नही निकलनी चाहिए




रमेश कुमार मिश्रा 

तरबगंज गोण्डा: बेटी समान बहू पर ससुर गिद्ध नजरे जमाए रहता है। रिश्तों को तार तार करते हुए ससुर ने बहू के कपड़े भी खोल कर ब्लातकार का प्रयास भी कर डाला। ससुर की शिकायत शराबी पति से करने पर पति ने भी पिता का ही साथ दिया। पत्नी की पिटाई करते हुए कहा कि घर की बात है। मामले में पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पति व ससुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया।

क्या है आरोप

जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि उसके पति व ससुर शादी के कुछ दिन बाद से ही विभिन्न प्रकार से उसे प्रताड़ित करते चले आ रहे है, पीड़िता की सास जीवित नही है । पीड़िता के ससूर की बहू पर बुरी नियत काफी दिनो से रहती है जिसके चलते उसके ससुर ने कई बार बहू के साथ अश्लील हरकत करते हुए जबरन कपड़ा खोलकर छेडछाड़ करते हुए बलात्कार का प्रयास किया।

पति ने दी धमकी

आरोप है कि जब विवाहिता ने अपने पति से सारी बात बताती थी तो उसका पति दारू-शराब पीकर उसको मारते-पीटते थे और कहते थे कि घर का मामला है अगर किसी से बताओगी तो तुमको यहाँ नहीं रखेंगे। मार-पीट कर निकाल देंगे। 

पति ने किया पत्नी के हत्या का प्रयास

आरोप है कि विवाहिता के पति ने कई बार गम्भीर रूप से मारते-पीटते हुए बिजली का करंट लगाकर व गला दबाकर जान से मार डालने का प्रयास भी किया। वह किसी तरह अपना बचाव करती रही । 

पत्नी को बच्चो सहित घर से भगाया

पति व ससुर के कारनामों को दबाते हुए पीड़िता ने कई बार विपक्षी के खिलाफ शांतिपूर्वक रहने के बाबत पुलिस में साधारण शिकायत भी किया। जिस पर थाने पर विपक्षी पुलिस के सामने सुलह भी हुई । लेकिन विपक्षीगण के आदत मे कोई सुधार नही आया। अब से करीब दो माह पूर्व पति व ससुर ने पीड़िता को गम्भीर रूप से मार-पीट कर व उसके साथ तमाम प्रकार से मानसिक-शारीरिक अत्याचार करके बच्चो सहित भगा दिया है । जिससे उसका व उसके बच्चो का जीवन बर्बाद हो रहा है।


विवाहिता ने पहले क्यों नही दर्ज कराई वास्तविक शिकायत

पीड़िता के माँ बाप बेहद गरीब लाचार लोग है पीड़िता व उसके बच्चो का गुजर-बसर मायके में न हो पाने के कारण वह अपने ससुर व पति का घोर अत्याचार लगातार सहती हुई चली आ रही है। जिससे पूर्व मे किसी तरह से जीविकोपार्जन करते रहने के उद्देश्य से कोई शिकायत कही पर नही करती थी । 


मुकदमा दर्ज

पीड़िता के शिकायत पर तरबगंज पुलिस ने आरोपी ससुर और पति के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे