Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मुसाफिरखाना:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का ढोल नगाड़े के साथ जोरदार स्वागत



अलीम ख़ान/राजकुमार मिश्रा

अमेठी जिले के मुसाफिरखाना में गुरुवार को वाराणसी से लखनऊ कांग्रेस कार्यालय पदभार ग्रहण करने जा रहे उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष अजय राय का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल व ब्लॉक अध्यक्ष राजू ओझा के नेतृत्व में बरना मोड़ के पास हाइवे पर फूल मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया। एकत्रित महिलाओं व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अजय राय को पुष्प देकर स्वागत व सम्मानित किया, अध्यक्ष पद की बधाई भी दी ।प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा की कांग्रेस पार्टी व‌ राहुल गांधी का अमेठी से रिश्ता पीढ़ियों का है कोई पालिटिकल रिश्ता नहीं है।

राहुल गांधी ने झूठ नहीं बोला है अमेठी की जनता की मांग है राहुल गांधी चुनाव लड़ेंगे जनता अबकी बार भारी बहुमत से चुनाव जीता कर भेजेंगी।प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने स्मृति इरानी के 13 रूपए किलों चीनी के बयान को लेकर तंज कसा।


स्वागत करने वाले में  प्रदीप सिंघल, राजकुमार यादव,गोविंद लाल ओझा,कुलवंत सिंह,हनुमन्त विश्वकर्मा, दिलीप सिंह, जितेंद्र त्रिपाठी,सोशल मीडिया प्रशांत दूबे,अरविंद चतुर्वेदी, राहुल गुप्ता,सत्यम शुक्ला,राम मिलन यादव,धर्मेन्द्र सिंह, गुलफाम हुसैन, उमंग तिवारी,आशीष यादव, विकास यादव,नवनीत, पूजा शुक्ला, रमाकांति, कय्यूम सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे