Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...सीमा जागरण मंच का सम्मान समारोह



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे 17 सितंबर को भारत नेपाल बॉर्डर के पास स्थित नगर पंचायत पचपेड़वा के सरस्वती शिशु मंदिर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के अनुषार्गिक संगठन सीमा जागरण मंच द्वारा संगोष्ठी और बॉर्डर एरिया में रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।



सीमा जागरण मंच के प्रांत महामंत्री रामकृपाल शुक्ल ने संगोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि बलरामपुर जनपद का बॉर्डर नेपाल देश से सटा है, जो भारत का मित्र देश है । नेपाल देश से भारतीयों को कोई खतरा नहीं है, लेकिन नेपाल के रास्ते भारत विरोधी गतिविधियो के रोकथाम के लिए सीमा वर्ती लोगो को जागरूकता की आवश्यकता है।



सीमा जागरण मंच के जिला उपाध्यक्ष एमएलकेपीजी कॉलेज के प्राचार्य जनार्दन प्रसाद पांडे ने मंच से कहा कि राष्ट्रविरोधी गतिविधियों व लवजिहाद पर लगाम लग सके इसके लिए सीमा जागरण मंच के कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ कार्य कर रहे है । कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ने के लिए समय समय पर सम्मान समारोह का आयोजन भी किया जाता है । उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्र में रह रहे तमाम कार्यकर्ताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं तथा प्रबुद्ध नागरिकों का आवाहन किया कि वह देश विरोधी गतिविधियों को लेकर हमेशा सतर्क रहें । उन्होंने कहा कि राष्ट्र विरोधी ताकते देश के अंदर भी खड्यंत्रकारी कार्यक्रम बराबर चलाने का प्रयास कर रही हैं जिस पर भी हमें नजर रखने की जरूरत है ।



इस अवसर पर सीमा जागरण मंच के प्रांत संगठन मंत्री अमरनाथ, जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश मिश्रा, प्रति.जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम मनोहर तिवारी, भारत विकास परिषद के जिला अध्यक्ष राजीव मिश्रा ( पत्रकार), मनोहर लाल थारू, ग्राम प्रधान नीलम थारू, फूलमती प्रधान, धनीराम प्रधान, आलोक पाठक, आशीष अग्रवाल, जीतेन्द्र वर्मा, संजय यादव, रमतलहा कुटी के जीतेन्द्र शिवकुमार, रमेश गुप्ता, शिव बहादुर शास्त्री, ओम प्रकाश चौरसिया, रामेन्द्र त्रिपाठी व रामगोपाल तिवारी सहित सैंकड़ों सीमावर्ती कार्यकर्ता और बुद्धिजीवी उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे