Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महिला हेड कांस्टेबल के साथ हुई घटना का मामला:मनकापुर रेलवे स्टेशन पहुंचे एसपी रेलवे गोरखपुर, पुलिस को अब है इसकी तलाश



दिनेश कुमार 

गोंडा। महिला हेड कांस्टेबल के साथ हुई रक्षा बंधन के एक दिन पूर्व घटना को लेकर एसपी रेलवे बार बार मनकापुर जीआरपी चौकी आ जा रहे हैं। रविवार को दोपहर बाद एसपी रेलवे गोरखपुर डा0 अवधेश सिंह अचानक चौकी जीआरपी मनकापुर पहुंचे।चौकी पर पहुंच कर नवागत चौकी इंचार्ज संजय कुमार को सीसी फुटेज, अन्य इलेक्ट्रानिक्स साक्ष्य के साथ ,अन्य टीमों के साथ समन्वय बनाते हुए घटना के खुलासे के लिए आवश्यक निर्देश दिये। गोरखपुर से आकर चौकी का प्रभार संभालते ही एसपी के आगमन से नवागत चौकी प्रभारी संजय कुमार पर जिम्मेदारियों को बोझ बढ गया है। वही जीआरपी गाजीपुर के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा जो यहां पहले कभी रह चुके है। और लोग बताते है कि क्राइम को जल्द से जल्द खुलासा करने के माहिर है वे भी लगातार प्रयास में लगे हुए है लेकिन अभी तक किसी को कोई सफलता नही मिल पायी है। उधर आरपीएफ प्रभारी उदय राज अपने उच्चाधिकारियों के फरमान पर अपने कार्यक्षेत्र में जगह जगह जाकर इस मामले की एक एक कडी खंगालने में लगे हुए हैं। घटना के दिन भी उच्चाधिकारियों की जांच में यह बात खुलकर आयी है कि  स्टेशन पर आरपीएफ के जवान गश्त करते सीसी फुटेज में दिख रहे हैं। वही ट्रेन की एसी बोगी से एक जीआरपी स्कोर्ट का कोई जवान उतरते कैमरे में कैद हुआ है।

 स्टेशन के कई कैमरे खराब

नाम न उजागर करने की शर्त पर एक रेल कर्मी ने बताया कि स्टेशन पर लगे लगभग आधा दर्जन करने केवल शो पीस में लगे हैं अर्थात खराब है जो सही है उसके सारे फुटेज निकाल कर पुलिस व आरपीएफ,एसटीएफ, एस ओजी आदि टीमें जांच कर रही हैं।

एक लगडे युवक की तलाश तेज

 बताते चले कि सीसी फुटेज में दो व्यक्ति जो घटना में शामिल बताये जा रहे है जिनकी फोटो को देख कर घायल महिला कास्टेबल ने इशारा करके बताया है उसमें एक व्यक्ति लंगडा करके चलता है। पुलिस को ऐसे लंगडे युवक की तलाश है। जांच एजेंसिया दिव्यांगजन विभाग से पूरे ब्लाक व तहसील की सूची तलब करके जांच में लग गयी है। 

एक लाख का इनाम घोषित

एसटीएफ के उच्चाधिकारियों ने  संदिग्ध फोटो की पहचान बता कर घटना का अनावरण कराने वाले व्यक्ति को बिशेष पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश द्वारा एक लाख का इनाम भी देने के लिए घोषित किया जा चुका है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे