Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर मसकनवा रेलवे ट्रैक पर छात्र का शव मिलने से मचा हड़कंप, जानिए क्या है पूरा मामला



संजय कुमार यादव 

छपिया गोंडा:मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के अमवा अशरफाबाद जंगल में रेलवे ट्रैक पर छात्र का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

 मिली जानकारी के अनुसार छपिया थाना क्षेत्र के मसकनवा बाजार अंतर्गत सहजलपुर गांव निवासी मस्तराम के 16 वर्षीय लड़के हरिओम वर्मा उर्फ गोलू का शव मनकापुर मसकनवा रेलवे ट्रैक पर अमवा अशरफाबाद जंगल में पाया गया। 

बताया जाता है कि गोलू 18 सितंबर को कोचिंग पढ़ने के लिए घर से निकला था कोचिंग पढ़कर उसे शाम 5:00 बजे तक अपने घर पहुंच जाना था लेकिन घर नहीं पहुंचा जिससे परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने गोलू के गायब होने की सूचना सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट लिखकर वायरल  किया। परिजनों ने पोस्ट के साथ गोलू का फोटो टैग करते हुए लिखा कि "यह लड़का जिसका नाम गोलू है उम्र 16 साल , कल कोचिंग करने के लिए "पटखौली, मसकनवा बाजार" जिला- गोंडा (उ0प्र0) गया था। कल शाम 18 सितंबर 2023 को शाम 5:00 बजे से लापता है। जिस किसी सज्जन को यह लड़का कहीं भी दिखाई दे वह कृपया नीचे गए मोबाइल नंबर पर सूचित करें। 

जब सोशल मीडिया के जरिए परिजनों को कोई सुराग न लगा तब मंगलवार शाम पर छपिया पुलिस में गए और वहां पर सूचना दी।

सूत्रों द्वारा बताया जाता है कि गोलू मसकनवा कस्बा के स्थित एक इंटर कॉलेज में हाई स्कूल का छात्र है। जहां वह नियमित पढ़ाई करने जाता था। स्कूल से लौटने के उपरांत संध्या पूर्व कोचिंग के लिए जाता था। कोचिंग शिक्षक द्वारा फीस मांगे जाने पर गोलू ने परिजनों को बताया। इसके उपरांत गोलू के परिजन स्वयं जाकर फीस जमा करने के लिए गोलू को आश्वासन दिया। फीस जमा करने के दौरान परिजनों ने कोचिंग शिक्षक के सामने कहा कि गोलू पढ़ाई नहीं करता है। इसी बात से नाराज होकर गोलू वापस घर नहीं गया।

बताया जाता है कि गोलू मस्तराम का सबसे छोटा बेटा था। जिसमें दो लड़की और दो लड़के थे बड़ा लड़का बृजेश जीविकोपार्जन के लिए सऊदी रहता है।

वही इस बाबत छपिया प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि मंगलवार शाम को मृतक के परिजन लड़के के गायब होने की मौखिक सूचना थाना में देते हुए बताए थे कि उनका लड़का गायब हो गया है जिसका तलाश किया जा रहा है।वही इस बाबत बुधवार सुबह टेलिफोनिक सूचना मिली कि उक्त लड़के का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है।

वहीं मनकापुर प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने दूरभाष पर बताया कि परिजनों के डांट से नाराज छात्र ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा जा रहा है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे