Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: विद्युत के चपेट में आने से अधेड़ की मौत, मचा कोहराम



गोंडा:घर में लगे विद्युत बोर्ड में प्लग लगाने के दौरान अधेड़ के साथ हादसा हो गया। जिससे वह घर में ही गिर पड़ा। घर के मुखिया के धराशाई होते ही घर में चीख पुकार मच गया। जिससे पास पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। आनन फानन में लोगों ने घायल अधेड़ को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सोमवार देर रात मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के अशरफपुर गांव के मजरे झलहा गांव निवासी 43 वर्षीय राम रेखा वर्मा पुत्र राम औतार देर रात घर में विद्युत बोर्ड में बिना प्लग का तार साकेट से जोड़ रहे थे, इस दौरान एक तार तो प्लग में जुड़ गया लेकिन दूसरा तार साकेट में न जुड़ कर वापस रामरेखा के सीने से लग गया। जिससे उनके सीने पर विद्युत करेंट चिपक गया और वह अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। घर वालो की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। पड़ोसियों ने डायल 108 के जरिए घायल को मध्य रात्रि में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

चिकित्सक आलोक चौधरी ने बताया कि विद्युत स्पर्धाघात से लाया गए व्यक्ति की मौत हो चुकी थी।

मृतक रामरेखा मजदूरी पेशा व्यक्ति था। मेहनत मजदूरी कर के अपना जीवन निर्वहन कर रहा था। मृतक के दो पुत्री व एक पुत्र है। तीनो बच्चे अभी नाबालिग है।

वही प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने दूरभाष पर बताया कि मामला संज्ञान में है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे